Hindi News »Rajasthan News »Udaipur News» Rampage And Terror Spreding Caught In Cctv

यूं तलवार लेकर आए लड़कों ने इलाके में फैलाई दहशत, CCTV में हुए कैद

Bhaskar News | Last Modified - Dec 04, 2017, 05:28 AM IST

देर रात युवक हाथों में तलवार लेकर बाइक से पहुंचे तथा वहां हंगामा करने लगे।
यूं तलवार लेकर आए लड़कों ने इलाके में फैलाई दहशत, CCTV में हुए कैद

उदयपुर. अजमेर रोड पर बायस्कोप के पीछे स्थित मोहल्ले में देर रात दो-तीन बाइक पर पहुंचे पांच- छह युवकों ने तलवारें लहरा कर दहशत फैलाई। गाली-गलौज भी की। मोहल्ले के लोगों ने विरोध किया और थाने में सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तब तक बाइक सवार युवक वहां से भाग निकले। पुलिस ने दो संदिग्ध युवकों को हिरासत में लिया है।

- पुलिस के मुताबिक, रविवार रात करीब 10.30 बजे दो-तीन बाइक पर पांच-छह युवक तलवार आदि लेकर पहुंचे। वहां गली में बैठे लोगों को तलवार दिखाकर डराया। आवाज सुन कर लोग घरों से बाहर निकले तो युवक वहां से भाग निकले। इस संबंध में मोहल्ले वासियों की तरफ से हंगामा व दहशत फैलाने वालों केखिलाफ एक रिपोर्ट भी दी गई।

- पुलिस का मानना है कि युवकों का मोहल्ले के किसी व्यक्ति से विवाद हो सकता है। इसके चलते ही देर रात युवक हाथों में तलवार लेकर बाइक से पहुंचे तथा वहां हंगामा करने लगे। हालांकि जांच के बाद ही मामला साफ होगा।

सीसीटीवी फुटेज से पहचान की जा रही है बदमाशों की

- युवक सबसे पहले बाहर बैठे लोगों के पास पहुंचे तथा वहां तलवारें लहरा दहशत फैलाई। ऐसे में बाइक सवार युवक वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

- अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख कर तलवार लहराने वाले युवकों की पहचान करने का प्रयास करेगी।

- एसएचओ का कहना है कि प्रारंभिक तौर पर सामने आ रहा है कि किसी व्यक्ति से विवाद हो सकता है। इसलिए हम यह देख रहे हैं कि मोहल्लेमें वह कौन व्यक्ति है जो इनके संपर्क में था। उससे क्या विवाद हो सकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: yun tloveaar lekar aaye Ladkon ne ilaake mein failaaee dhsht, CCTV mein hue kaid
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Udaipur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×