उदयपुर

--Advertisement--

व्हाट्सएेप पर लड़के से दोस्ती, फिर बाबा ने आश्रम में बुला कर दिया गंदा काम

घंटाघर थाने में रिपोर्ट दर्ज, मेडिकल कराया, दुष्कर्म की क्लिप बना वायरल करने की धमकी दी

Danik Bhaskar

Jan 06, 2018, 03:48 AM IST
सांकेतिक तस्वीर। सांकेतिक तस्वीर।

उदयपुर. एक युवक काे सोशल मीडिया पर दोस्त बनाकर कुचामन सिटी के आश्रम में बाबा के दुष्कर्म करने और अनुयायियों से भी कुकर्म कराने का मामला सामने आया है। नागौर जिले के भक्तिधाम पीठ के महन्त रामशरण दास के खिलाफ पुलिस थाने में शुक्रवार को रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। रिपोर्ट में आरोप है कि बाबा ने दुष्कर्म की वीडियो क्लिप बनाकर उसे वायरल कर देने की धमकी भी दी।

- शिकायत में बताया गया कि पीड़ित युवक को बाबा उदयपुर से कुचामन आश्रम ले गया। वहां बाबा ने युवक के नाक-कान जबरन छिदवा दिए। उसे स्त्री वेश धारण करवाया।

- पीड़ित ने एडिशनल एसपी हर्ष रत्नू से बाबा की शिकायत की जिस पर मामला घंटाघर थाने भेजा गया। पुलिस ने पीड़ित युवक का एमबी अस्पताल में मेडिकल कराया।

- पीड़ित युवक और उसकी मां ने रामशरण दास को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हर्ष रत्नू को शिकायत दी थी। रत्नू के आदेश पर घंटाघर थाने में मुकदमा दर्ज किया गया।

बोल नहीं पा रहा युवक, काउंसलिंग करवाई

- एडवोकेट हरीश पालीवाल ने बताया कि पीड़ित युवक पहले बोल नहीं पा रहा था। मनोचिकित्सक से पहले उसकी काउंसलिंग करवाई गई। फिर उसने पालीवाल सहित प्रियंका पाल सिंह को आपबीती सुनाई।

-इस पर एएसपी रत्नू को शिकायत भिजवाकर थाने में धारा 323, 347, 384, 377, 506 के तहत प्रकरण दर्ज करवाया गया। मामले की जांच सब इंस्पेक्टर हरिशंकर को सौंपी गई।

सांकेतिक तस्वीर। सांकेतिक तस्वीर।
Click to listen..