--Advertisement--

लड़का बोला- बाबा के अलावा 10 और लोगों ने भी किया मेरे साथ रेप

मथुरा, हरियाणा, यूपी में भी अन्य लोगों के पास भेजा था युवक को, एक साल से आश्रम में रह रहा बाबा फरार

Danik Bhaskar | Jan 08, 2018, 08:45 AM IST

उदयपुर. नागौर जिले के भक्तिधाम आश्रम के महंत रामशरण दास पर घंटाघर क्षेत्र के 22 साल के युवक के साथ दुष्कर्म के मामले में युवक के पुलिस को दिए बयान में चौकाने वाली बात सामने आई है। आरोप है कि युवक के साथ सिर्फ बाबा ने ही नहीं बल्कि करीब 10 अन्य लोगों ने भी दुष्कर्म किया है। बाबा वीडियो वायरल करने की धमकी देकर युवक को मथुरा, हरियाणा बॉर्डर और उत्तर प्रदेश तक ले गया। वहां पर लोगों को खुश करने के लिए युवक का सहारा लिया। बाद में जब युवक परेशान हुआ तो उसने आश्रम में ही रह रहे अन्य युवक की मदद ली और वहां से भागकर उदयपुर आ गया। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस रविवार शाम को कुचामन सिटी के लिए रवाना हुई।

- थानाधिकारी राजेन्द्र जैन ने कहा कि वहां पर जांच की जाएगी कि युवक वाकई में वहां पर गया था या नहीं। इसके बाद बाबा के बारे में पड़ताल की जाएगी।

- उल्लेखनीय है कि युवक ने पुलिस रिपोर्ट आरोप लगाया था कि बाबा उसे सोशल मीडिया पर दोस्त बनाकर उदयपुर से कुचामन आश्रम लेकर गया।

- वहां बाबा ने युवक के नाक-कान जबरन छिदवा दिए। उसे स्त्री वेश धारण करवाया।

- इसके बाद पीड़ित ने एडिशनल एसपी हर्ष रत्नू से बाबा की शिकायत की जिस पर मामला घंटाघर थाने भेजा था। पुलिस जांच में आरोप के तथ्य सही पाए जाने पर बाबा की गिरफ्तारी भी हो सकती है, साथ ही बाबा के साथ मिले हुए लोगों का चेहरा भी सामने आ सकता है।

एक साल से रहा रहा था आश्रम में, नहीं पता कहां का रहने वाला था

- बाबा एक साल से कुचामन के लादड़िया में इस आश्रम की गद्दी पर बतौर महंत के पद पर बैठा हुआ था लेकिन गांव वालों को अब तक यह पता नहीं है कि वह रहने वाला कहां का है।

- गांव वालों ने बताया कि बाबा ने ग्रामीणों से 7 लाख रुपए लेकर रामकथा करवाई थी लेकिन अब दो दिन से आश्रम में नहीं है।

- उन्होंने बताया कि बाबा मानदास महाराज की बगीची लंबे समय से सूनी पड़ी थी। करीब सालभर पहले डीडवाना और नवलगढ़ के महंतों के माध्यम से रामशरणदास को बगीची पर बिठाया था।