Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Afrajul Murder Case Accused Shambhu Sent Jail

​पूजा को वेस्ट बंगाल से छुड़वाकर लाया था शंभु, 8 महीने परिचित के घर रखा

जेल के बाहर शंभु को देखने उसके रिश्तेदारों समेत बड़ी तादाद में लोग पहुंचे।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 23, 2017, 04:26 AM IST

​पूजा को वेस्ट बंगाल से छुड़वाकर लाया था शंभु, 8 महीने परिचित के घर रखा

राजसमंद. अफराजुल की हत्या के अारोपी शंभुलाल रेगर को दो दिन के रिमांड के बाद शुक्रवार को कड़ी सिक्युरिटी के बीच राजसमंद कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उसे 3 जनवरी तक के लिए जेल भेज दिया। सिक्युरिटी और दूसरे कारणों को देखते हुए राजसमंद डिस्ट्रिक्ट कोर्ट जेल से उसे जोधपुर जेल भेज दिया गया है। इंविस्टेगेटिव आॅफिसर के मुताबिक, शंभुलाल ने 2 दिन की रिमांड के दौरान बताया कि उसने पूजा रेगर के लिए अफराजुल की हत्या की थी। वह पूजा को पश्चिम बंगाल से लेकर राजसमंद आया था। उसने अपनी जान-पहचान की लड़की के हाउसिंग बोर्ड के घर पर करीब 8 महीने तक पूजा को ठहराया था।

शंभु को देखने बड़ी तादाद में पहुंचे लोग

- जेल के बाहर शंभु को देखने उसके रिश्तेदारों समेत बड़ी तादाद में लोग पहुंच गए। भीड़ बढ़ती देख पुलिस को इन्हें जेल के बाहर से हटाना पड़ा। देर शाम को कड़ी सिक्युरिटी के बीच शंभु को लेकर पुलिस की गाड़ी जोधपुर के लिए रवाना हुई।

आरोपी ने खुद बनवाया था वारदात का वीडियो

- बता दें, राजस्थान के राजसमंद शहर में 6 दिसंबर को शंभू रेगर ने अफराजुल की बेरहमी से हत्या कर दी गई। आरोपी शंभूलाल दोस्ती का हवाला देकर अफराजुल को को खेत में ले गया और पीछे से गैंती से वार कर उसका मर्डर कर दिया। फिर लाश को पेट्रोल छिड़ककर जला दिया। आरोपी ने इसका लाइव वीडियो भी बनवाया और वायरल किया। शंभूलाल को अरेस्ट कर लिया गया था।

- मृतक अफराजुल वेस्ट बंगाल का रहने वाला था। वह 20 साल से राजसमंद में कंस्ट्रक्शन में ठेकेदारी का काम कर रहा था।

- पुलिस ने बताया कि घटना के बाद वायरल वीडियो में शंभूलाल को स्कूटी पर बैठाकर अपने खेत में ले जाने के बाद वहां गैंती से ताबड़तोड़ वार करते हुए दिख रहा है। यह वीडियो आरोपी ने खुद बनवाया है। पहले शंभूलाल ने पहले सड़क खोदने वाली गैंती से सिर और पेट पर हमला किया, बाद में गंडासे से भी वार किया।

- वीडियो में शंभूलाल कई मुद्‌दों पर लंबा भाषण देता भी दिख रहा है। यह भी कह रहा है कि वह अपनी बहन की बेइज्जती का बदला ले रहा है।

80% तक मिली जली लाश

- पुलिस के मुताबिक, शंभूलाल ने वारदात को अपने खेत में ही अंजाम दिया था। वहां मृतक की 80% तक जली लाश मिली थी। पास ही गैंती, पेट्रोल की बोतल, अधजले आधार कार्ड, पहचान पत्र और मोटरसाइकिल भी मिले थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ​pujaa ko vest bngaaal se chhuड़vaakar laayaa thaa shnbhu, 8 mhine parichit ke ghr rkhaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×