--Advertisement--

मर्डर का खौफनाक वीडियो बनाने भांजे को दी थी ट्रेनिंग, हत्या की कई बार की रिहर्सल

अफराजुल हत्याकांड मामले में मुख्य गवाह है पूजा और चश्मदीद है शंभु का नाबालिग भांजा।

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 05:12 AM IST
अफराजुल को खौफनाक मौत देने के बाद वीडियों में हत्यारा और उसकी बच्ची। अफराजुल को खौफनाक मौत देने के बाद वीडियों में हत्यारा और उसकी बच्ची।

राजसमंद(राजस्थान). 6 दिसंबर को राजसमंद में अफराजुल हत्याकांड मामले में पेश 413 पेज की चार्जशीट में पुलिस ने 68 सबूत जुटाए हैं। इस चार्जशीट में हत्या के कई ऐसे फैक्ट्स और कारण हैं, जिन्हें भास्कर पहले ही उजागर कर चुका है, मामले में मुख्य गवाह है पूजा और चश्मदीद है शंभु का 15 साल का भांजा। वारदात का लाइव वीडियो बनवाने के लिए शंभु ने अपने भांजे के मन से डर निकालने ट्रेनिंग भी दी थी। वह अक्सर अपने भांजे को बलि के सीन दिखाता था।

वारदात का चश्मदीद नाबालिग भांजा और मुख्य गवाह पूजा

- राजनगर के रहने वाले शंभु ने पश्चिम बंगाल के ठेकेदार अफराजुल की हत्या राजसमंद से बंगालियों को भगाने के लिए उनमें खौफ पैदा करने और पूजा के साथ खुद के नाजायज रिश्तों के सबके सामने आने पर बदनामी के डर से की थी।

- शंभु के पूजा के नाजायज रिश्तों को अफराजुल और पश्चिम बंगाल के उसके दो दोस्त अज्जू और बल्लू शेख भी जानते थे। अड़चन बने इन लोगों को राजसमंद से भगाने के लिए वह अफराजुल को 6 दिसंबर को कलेक्ट्री से 700 मीटर दूर अपने खेत पर ले गया और गेंती से खौफनाक तरीके से ताबड़तोड़ वार कर हत्या के बाद उसकी लाश भी जला दी थी।

- पुलिस ने वारदात के 36 दिन बाद शुक्रवार शाम को 413 पेज की चार्जशीट चीफ ज्यूडियशरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश कर दी है। 68 सबूतों वाली इस चार्जशीट में पुलिस ने वारदात का चश्मदीद शंभु के नाबालिग भांजे और मुख्य गवाह पूजा को बनाया है। 413 पेज की इस चार्जशीट को भास्कर ने खंगाला तो कई फैक्ट्स सामने आए।

- पुलिस ने चार्जशीट में बताया कि हत्या के लाइव वीडियो के साथ ही शंभु ने वारदात से पहले और बाद में भांजे से 8 वीडियो बनवाए थे। इनमें उसने जिस लड़की का जिक्र किया था, वह पूजा ही है।

शंभु ने वारदात से दो महीने पहले हथियार जुटाए और हत्या की कई बार रिहर्सल की

- वारदात से करीब दो महीने पहले गेंती खरीदी और पसंद का धारिया(धारदार हथियार) बनवाकर अपने घर रख दिए।
- 5 दिसंबर को शंभु ने पांच वीडियो बनाए।
- 6 दिसंबर को सुबह सवा नौ बजे शंभु कार में मंदबुद्धि बेटी और भांजे को स्कूल छोड़ने गया। बेटी को स्कूल छोड़कर भांजे को साथ लिया और 100 फीट रोड स्थित भाई की दुकान कर कार खड़ी कर दी।
- घर जाकर स्कूटी लाया और भांजे के साथ टीवीएस चौराहा के पेट्रोल पंप से 100 रुपए का स्कूटी में पेट्रोल भरवाया। 50 रुपए का पेट्रोल बोतल में लेकर दोनों 100 फीट रोड पहुंचे।
- 11.44 बजे अफराजुल को फोन कर खेत पर कमरा बनाने के बहाने बुलाया।
- 11 बजकर 59 मिनट पर अफराजुल की हत्या का लाइव वीडियो अपने भांजे से बनवाया।
- 12.39 पर फोरलेन के बाबा रामदेव मंदिर में एक और वीडियो बनाया।
- 12. 44 पर फिर एक और वीडियो बनाया। इसके बाद घर चला गया। खून से सने कपड़े और जूते बाथरूम में रख दिए। नहाने के बाद बेटी और भांजे के साथ खाना खाकर घर से निकल गया।
- 12:59 पर शंभु भवानी वॉट्सएेप ग्रुप पर आठ वीडियो सेंड कर दिए।
- वॉट्सएेप ग्रुप के मैंबर्स को फोनकर वीडियो सोशल मीडिया पर डाउनलोड करवाए।
- फिर भांजे के साथ यूनियन बैंक मैनेजर अनुराग वर्मा के पास भेजकर तीनों लेटर राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री और बाबा रामदेव को भेजने के लिए कहा। बाद में देवथड़ी, डिप्टी होते हुए केलवा पहुंच गया।

इसी कुदाल से बड़ी बेरहमी के साथ शंभु ने अफराजुल की हत्या कर दी थी। इसी कुदाल से बड़ी बेरहमी के साथ शंभु ने अफराजुल की हत्या कर दी थी।
अफराजुल की मौत के बाद राेते-बिलखते उसके परिजन। अफराजुल की मौत के बाद राेते-बिलखते उसके परिजन।
शंभु की पत्नी को यकीन नहीं होता कि उसका पति इतनी खौफनाक वारदात काे अंजाम दे सकता है। शंभु की पत्नी को यकीन नहीं होता कि उसका पति इतनी खौफनाक वारदात काे अंजाम दे सकता है।
शंभु ने हत्या के बाद अफराजुल की लाश को पेट्राेल डालकर किया था आग के हवाले। शंभु ने हत्या के बाद अफराजुल की लाश को पेट्राेल डालकर किया था आग के हवाले।
आरोपी शंभु ने अफराजुल को अपने खेत पर ले गया और गेंती से खौफनाक तरीके से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी। आरोपी शंभु ने अफराजुल को अपने खेत पर ले गया और गेंती से खौफनाक तरीके से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी।
शंभु ने इस वारदात का वीडियों बनवाकर खुद ही वायरल भी किया था। शंभु ने इस वारदात का वीडियों बनवाकर खुद ही वायरल भी किया था।
शंभु का लिखा लेटर। शंभु का लिखा लेटर।
X
अफराजुल को खौफनाक मौत देने के बाद वीडियों में हत्यारा और उसकी बच्ची।अफराजुल को खौफनाक मौत देने के बाद वीडियों में हत्यारा और उसकी बच्ची।
इसी कुदाल से बड़ी बेरहमी के साथ शंभु ने अफराजुल की हत्या कर दी थी।इसी कुदाल से बड़ी बेरहमी के साथ शंभु ने अफराजुल की हत्या कर दी थी।
अफराजुल की मौत के बाद राेते-बिलखते उसके परिजन।अफराजुल की मौत के बाद राेते-बिलखते उसके परिजन।
शंभु की पत्नी को यकीन नहीं होता कि उसका पति इतनी खौफनाक वारदात काे अंजाम दे सकता है।शंभु की पत्नी को यकीन नहीं होता कि उसका पति इतनी खौफनाक वारदात काे अंजाम दे सकता है।
शंभु ने हत्या के बाद अफराजुल की लाश को पेट्राेल डालकर किया था आग के हवाले।शंभु ने हत्या के बाद अफराजुल की लाश को पेट्राेल डालकर किया था आग के हवाले।
आरोपी शंभु ने अफराजुल को अपने खेत पर ले गया और गेंती से खौफनाक तरीके से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी।आरोपी शंभु ने अफराजुल को अपने खेत पर ले गया और गेंती से खौफनाक तरीके से ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दी थी।
शंभु ने इस वारदात का वीडियों बनवाकर खुद ही वायरल भी किया था।शंभु ने इस वारदात का वीडियों बनवाकर खुद ही वायरल भी किया था।
शंभु का लिखा लेटर।शंभु का लिखा लेटर।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..