उदयपुर

--Advertisement--

राजसमंद मर्डर: शंभुलाल का किसी लड़की से मेलजोल था, अब दो दिन का रिमांड बढ़ाया

अब तक के रिमांड में उसने कबूला कि हत्या का लाइव वीडियो जिस मोबाइल से बनाया था, वह मोबाइल उसने उदयपुर से खरीदा था।

Danik Bhaskar

Dec 21, 2017, 07:01 AM IST

राजसमंद. कलेक्ट्री के पास खेत में पश्चिम बंगाल के ठेकेदार अफराजुल की बर्बर तरीके से हत्या करने के आरोपी शंभुलाल को बुधवार को कड़े सुरक्षा प्रबंध के बीच राजसमंद कोर्ट में पेश किया। उसकी रिमांड अवधि फिर दो दिन और बढ़ाई है। पुलिस का कहना है कि उसका किसी लड़की से मेलजोल था। इस बारे में पूछताछ करना बाकी है। अब तक के रिमांड में उसने कबूला कि हत्या का लाइव वीडियो जिस मोबाइल से बनाया था, वह मोबाइल उसने उदयपुर से खरीदा था। इसकी भी तस्दीक की जानी है।

- राजनगर थानाधिकारी रामसुमेर ने बताया कि राजनगर में रेगर कॉलोनी निवासी शंभुलाल रेगर को बुधवार शाम चार बजे राजसमंद न्यायालय में पेश किया।

- गौरतलब है कि पुलिस ने उसकी रिमांड अवधि तीसरी बार बढ़वाई है। इससे पूर्व 7 दिसंबर को उसे गिरफ्तार करने के बाद पहली बार तीन दिन के रिमांड पर सौंपा गया था। इसके बाद दूसरी बार दस दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया था।

- अब रिमांड अवधि में पुलिस को उसे उदयपुर ले जाकर तस्दीक करेगी कि मोबाइल कहां से खरीदा है। क्या वास्तव में यह सही बता रहा है या नहीं।

- पूछताछ में यह बात भी सामने आई है कि आरोपी का एक युवती से भी मेलजोल रहा है। पुलिस को इस संबंध में भी पूछताछ करनी है।

- इससे पूर्व शंभुलाल को पेश करने लाने पर अदालत परिसर को पुलिस छावनी बना दिया। टोंक की एसटीएफ के सशस्त्र जवानों की टीम के अलावा अतिरिक्त पुलिस जवानों को तैनात किया। इस दौरान अदालत परिसर में भारी भीड़ लगी रही।

- गौरतलब है कि 6 दिसंबर को ठेकेदार अफराजुल की शंभुलाल रेगर ने गेंती, धारदार हथियार से नृशंस हत्या कर दी थी। हत्या के बाद शव को पेट्रोल डालकर जला दिया था। हत्या का वीडियो अपने भांजे से ही तैयार करवाया था।

Click to listen..