Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Blo Suspended Over Whatsapp Hate Message Viral

व्हाट्सएेप ग्रुप पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाला BLO निलंबित

बोला-पोते ने गलती से मैसेज ग्रुप पर डाल दिया

Bhaskar News | Last Modified - Jan 09, 2018, 06:15 AM IST

व्हाट्सएेप ग्रुप पर आपत्तिजनक कमेंट करने वाला BLO निलंबित

उदयपुर. शिक्षा विभाग के तृतीय श्रेणी शिक्षक और बीएलओ भीमराज गायरी को सोशल मीडिया ग्रुप पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में निलंबित कर दिया गया। बड़गांव के सोनारिया में राजकीय प्राथमिक विद्यालय के अध्यापक और बीएलओ का कार्यभार संभाल रहे भीमराज ने बीएलओ नाम से बने सोशल मीडिया ग्रुप में समुदाय विशेष के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। इसकी शिकायत कलेक्टर के पास पहुंची। कलेक्टर के निर्देश पर जिला शिक्षा अधिकारी गिरिजा वैष्णव ने अध्यापक भीमराज गायरी को निलंबित कर दिया।

- जिला शिक्षा अधिकारी वैष्णव ने बताया कि भीमराज काे निलंबित कर डीईओ कार्यालय उदयपुर मुख्यालय रखा गया है।

- बीएलओ गायरी का कहना है कि उनका मोबाइल आठ वर्षीय पोते के पास था। उसने गलती से मैसेज सभी ग्रुप में फॉरवर्ड कर दिया। मुझे जैसे ही यह पता चला मैंने सभी ग्रुप में और तहसीलदार से क्षमा मांगी थी। मुझे तो ये फोन चलाना भी नहीं आता है। जब से मुझे बीएलओ का कार्यभार दिया गया, मुझे जबरन यह मोबाइल लेने को कहा गया और ग्रुप में जोड़ा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: vhaatseep garup par aapttijnk kmeint karne vaalaa BLO nilnbit
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×