Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Both Son Of Former Councilor On Police Remand

पूर्व पार्षद के दोनों बेटे पुलिस रिमांड पर, तीन आरोपियों को जेल भेजा

पुलिस एक जमीन पर कब्जे की शिकायत मिलने पर मौका मुआयना करने गई थी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 27, 2017, 04:15 AM IST

पूर्व पार्षद के दोनों बेटे पुलिस रिमांड पर, तीन आरोपियों को जेल भेजा

उदयपुर. बोहरा गणेश जी क्षेत्र में प्रतापनगर थाना पुलिस से मारपीट करने वाले आरोपियों में से गिरफ्तार उत्तरी सुंदरवास निवासी पूर्व पार्षद फतहलाल जैन के दोनों पुत्र भाजयुमो नेता सुशील जैन और इसके भाई राजकुमार जैन को दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। वहीं, अन्य तीन आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा भेज दिया गया है। पुलिस एक जमीन पर कब्जे की शिकायत मिलने पर मौका मुआयना करने गई थी।

- थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया कि पुलिस पर हमला करने वाले अन्य लोगों की गिरफ्तारी शेष है, जिसके लिए दोनों आरोपियों से पूछताछ की जाएगी।

- उल्लेखनीय है कि प्रतापनगर थाने में कुलदीप जैन की रिपोर्ट पर पुलिस मुआयना करने मौके पर पहुंची थी। तब वहां मौजूद 30 लोगों ने पुलिस से मारपीट की और थानाधिकारी की रिवॉल्वर छीनने की कोशिश की थी।

- मामले को लेकर पुलिस ने पूर्व पार्षद फतहलाल जैन के दोनों बेटे सुशील और राजकुमार जैन, ओल्ड आरटीओ निवासी अरविंद पुत्र रणजीत सिंह चुंडावत, सुंदरवास निवासी आशीष पुत्र योगेन्द्र कुमार और ललित पुत्र सोहनलाल तेली को गिरफ्तार किया था। आरोपी अरविंद, आशीष और ललित को जेल भेज दिया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: purv paarsd ke donon bete police rimaand par, teen aaropiyon ko jail bhejaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×