Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Cheated From The Trader By Taking Name Of MLA

विधायक बोल रहा हूं, बेटे के ब्लड कैंसर का इलाज कराना है 15 लाख चाहिए, व्यापारी ने दे दिए

3 दिन बाद फिर 16 लाख मांगे तो मुकदमा कराया, दो जने गिरफ्तार

Bhaskar News | Last Modified - Jan 16, 2018, 06:48 AM IST

  • विधायक बोल रहा हूं, बेटे के ब्लड कैंसर का इलाज कराना है 15 लाख चाहिए, व्यापारी ने दे दिए
    +1और स्लाइड देखें
    पुिलस गिरफ्त में ठगी के आरोपी दोनों युवक

    निंबाहेड़ा/चित्तौड़गढ़. कोटा के एक व्यापारी को किसी ने 11 जनवरी को फोन किया कि मैं डग विधायक बोल रहा हूं, बेटे के कैंसर का इलाज कराने के लिए अहमदाबाद जा रहा हूं, 15 लाख रुपए की जरूरत है। व्यापारी को आवाज जानी पहचानी लगी तो उसने बताए गए पते पर पहुंचकर रुपए दे दिए। इसके 3 दिन बाद फिर से व्यापारी के पास फोन आया और इस बार 16 लाख रुपए की मांग की गई। साथ ही रुपए देने के लिए 15 जनवरी को निंबाहेड़ा बुलाया गया। ऐसे में व्यापारी को शक हुआ तो उसने 15 जनवरी सोमवार को निंबाहेड़ा पहुंचकर कोतवाली थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इस पर पुलिस ने रुपए लेने आए 2 आरोपियों को मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया।

    - मामले में रजत नगर पाली निवासी सुरेश कुमार पुत्र भंवरलाल घांची और उसके साथी जोधपुर जिले के ओसिया तहसील के गांव केलावाकला हाल मुकाम बीजेएस कॉलोनी जोधपुर निवासी भोमासिंह पुत्र प्रतापसिंह राजपूत को गिरफ्तार किया है।

    - सीआई दर्शनसिंह ने बताया कि कोटा के जवाहरनगर थाना क्षेत्र निवासी ललित जैन पुत्र ज्ञानचंद जैन ने 15 जनवरी को रिपोर्ट दी।

    - रिपोर्ट के अनुसार ललित 11 जनवरी को कोटा में था, तभी मोबाइल पर फोन आया कि मैं झालावाड़ से डग विधायक रामचन्द्र सुनेरीवाल बोल रहा हूं। मेरे बेटे को ब्लड कैंसर होने से उपचार के लिए अहमदाबाद जा रहा हूं, 15 लाख रुपए की सख्त आवश्यकता है।

    - रिपोर्ट में ललित ने बताया कि वह डग विधायक से पहले से परिचित था। उनके लड़के को ब्लड कैंसर है, जिसका इलाज चल रहा है। मोबाइल पर भी बातचीत करने वाले व्यक्ति की आवाज डग विधायक जैसी होने से विश्वास कर लिया और 15 लाख रुपए निंबाहेड़ा में एक व्यक्ति को दे दिए। 14 जनवरी को उक्त व्यक्ति ने दोबारा फोन करे 16 लाख रुपए मांगे, जिस पर शक होने पर निंबाहेड़ा कोतवाली थाने में प्रकरण दर्ज कराया।

    - प्रकरण दर्ज होने पर सीआई दर्शनसिंह जाब्ते के साथ उस व्यक्ति की बताई जगह जेके चौराहे पर पहुंचे, जहां पर उक्त व्यक्ति और उसका साथी रुपए लेने आए हुए थे। दोनों को पुलिस जाब्ते ने घेराबंदी कर धर दबोचा। अभियुक्त सुरेश जुआ सट्टा से जुड़ा हुआ है, इस संबंध में भी तफ्तीश किया जा रहा है।

  • विधायक बोल रहा हूं, बेटे के ब्लड कैंसर का इलाज कराना है 15 लाख चाहिए, व्यापारी ने दे दिए
    +1और स्लाइड देखें
    विधायक
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Cheated From The Trader By Taking Name Of MLA
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×