Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Communal Tension In Bhindar Udaipur

लड़की को ले जाने के मामले में बाजार बंद, आरोपी की तलाश में 5 टीमों ने दी दबिश

सीसी टीवी फुटेज के आधार पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों की तलाश कर रही है।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 07:28 AM IST

लड़की को ले जाने के मामले में बाजार बंद, आरोपी की तलाश में 5 टीमों ने दी दबिश

भींडर/उदयपुर. यहां एक लड़की को बहला-फुसला कर ले जाने के मामले में आहुत भींडर बंद शांतिपूर्ण रहा। कुछ संगठनों ने रैली निकाल पुलिस से आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। रैली के दौरान भड़काऊ नारे लगाने के लिए पुलिस ने मामला दर्ज कर पांच-सात लोगों को हिरासत में लिया है। सीसी टीवी फुटेज के आधार पर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वालों की तलाश कर रही है। वहीं पुलिस ने आरोपी की तलाश में पांच टीमें बनाकर स्थानीय ठिकानों सहित, मुंबई, पूना, नागपुर, सूरत में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की है। शाम को विभिन्न संगठनों ने वल्लभनगर पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम शर्मा को ज्ञापन सौंप आरोपी के शीघ्र गिरफ्तार नहीं होने पर उग्र आंदोलन की चेतावनी दी है।

अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम में केस दर्ज
- नगर की किशोरी को बहला फुसला कर भगा ले जाने की सूचना पर परिजनों ने सोमवार शाम थाने में रिपोर्ट दी, जिस पर पुलिस ने अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम में मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी।

- इसमें वल्लभनगर पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम शर्मा के निर्देश पर पुलिस की तीन टीमें अलग-अलग जगहों पर भेजकर लड़का-लड़की की तलाश में संदिग्ध लोगों से पूछताछ की। इसी क्रम में बुधवार को दो टीमें और बनाकर राज्य के बाहर भेजी गई हैं।

विधायक ने की सोशल मीडिया पर शांति बनाए रखने की अपील
वल्लभनगर विधायक रणधीर सिंह भींडर ने सोशल मीडिया पर अपील में लिखा, मेरा भींडर के सभी भाइयों से निवेदन है कि हरेक घटना को साम्प्रदायिक घटना से नहीं जोड़ें, शांति बनाए रखें। भींडर में हमेशा से प्रेम और भाइचारा रहा है, उसे बनाए रखें। असामाजिक तत्वों के बहकावे में न आए। पुलिस अपना काम कर रही है, उसे थोड़ा समय दें।

रैली निकाली, फिर सभा हुई

नगर में सुबह से ही सारी दुकानें बंद रही। होटल, चाय की थड़ी तक नहीं खुलने से लोग परेशान रहे। हालांकि शिक्षण संस्थाओं निर्बाध रूप से चली। सुबह 10 बजे सूरजपोल चौराहे से सैकड़ों युवा रैली के रूप में झंडे लहराते हुए निकले, जो नगर के भींडेश्वर महादेव मंदिर मार्ग, कालिका माता रोड, गिरवर पोल, साठड़िया बाजार, नायकवाड़ी, सूरजपोल अंदर, सदर बाजार, रावलीपोल, सर्राफा बाजार, मोचीवाड़ा, बाहर का शहर, रामपोल बस स्टैंड, हॉस्पिटल रोड, कुम्हारवाड़ा, अंबेडकर मार्ग होते हुए सूरजपोल लौटे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ladki ko le jaane ke maamle mein bazar band, aaropi ki tlaash mein 5 teamon ne di dbish
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×