Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Dushkarm Accused Beaten Out Of Chittorgarh Court

बच्ची से ज्यादती के आरोपी को कोर्ट के बाहर मारी थप्पड़, वकीलों का पैरवी से इंकार

अदालत ने तीन दिन के रिमांड पर भेजा, संगठनों ने दिए ज्ञापन

Bhaskar News | Last Modified - Mar 10, 2018, 05:55 AM IST

बच्ची से ज्यादती के आरोपी को कोर्ट के बाहर मारी थप्पड़, वकीलों का पैरवी से इंकार

चित्तौड़गढ़.भदेसर में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का आरोपी किशनलाल पुत्र मांगीलाल लोहार तीन दिन के रिमांड पर रहेगा। शुक्रवार को कोर्ट लाते समय लोगों ने उसे थप्पड़ और लातें मारीं। भीड़ को दूर कर पुलिस बमुश्किल आरोपी को पेश कर पाई। घटना के खिलाफ कन्नौज बंद रहा, जबकि कई जगह विरोध प्रदर्शन हुए। इस बीच वकीलों ने तय किया है कि कोई भी किशनलाल की पैरवी नहीं करेगा।

पुलिस शाम के वक्त किशनलाल को जिला मुख्यालय पर स्थित विशेष न्यायालय में पेश करने ला रही थी। इस बीच कुछ लोग पिल पड़े। उसे लात-थप्पड़ मारे। कुछ और लोग झपटने को थे कि पुलिस ने दूर कर आरोपी को न्यायालय में पेश किया। पेशी के बाद भी उसे कड़ी सुरक्षा में ले लाया गया।

भदेसर डीएसपी गोपालदास रामावत ने बताया कि कोर्ट ले जाते समय कुछ लोग आरोपी को देखकर आक्रोशित हो गए थे। इधर, जिला अभिभाषक संस्थान ने निर्णय किया कि कोई भी वकील आरोपी के लिए कोर्ट में वकालतनामा नहीं लगाएगा। किसी सदस्य ने उल्लंघन किया तो अनुशासनात्मक कार्रवाई करेंगे।

बंद रहा कन्नौज, चित्तौड़गढ़ में किया प्रदर्शन
- बच्ची से दरिंदगी के खिलाफ कन्नौज कस्बे में बंद रखा गया। राज्यपाल के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया। कस्बावासियों, व्यापारियों सहित संगठनों ने दोषी के लिए फांसी मांगी।

- चित्तौड़गढ़ शहर में भी कई समाज, संगठनों ने प्रदर्शन कर आरोपी को एक महीने में और कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रही थीं। महिला वकीलों के अलावा शिवसेना, सर्व पंथ समादर मंच, बजरंग दल, एनएसयूआई, महिला कांग्रेस, सेवादल आदि ने पुलिस-प्रशासन के नाम ज्ञापन दिए हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bachchi se jyaadti ke aaropi ko kort ke baahar maari thppड़, vkilon ka pairvi se inkar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×