Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Elderly Man 80 Thousand Rupees Stealing In Kota

बुजुर्ग का 80 हजार रुपए से भरा बैग चोरी, अन्नपूर्णा रसोई पर खा रहा था खाना

आस-पास पैसे मांगने वाले बच्चों पर चोरी करने की आशंका, मामला दर्ज

Bhaskar News | Last Modified - Feb 15, 2018, 06:55 AM IST

बुजुर्ग का 80 हजार रुपए से भरा बैग चोरी, अन्नपूर्णा रसोई पर खा रहा था खाना

उदयपुर. शहर के उदियापोल चौराहे पर दिनदहाड़े 80 हजार रुपए से भरा वृद्ध का बैग चोरी हो गया। खेरवाड़ा निवासी वृद्ध चितौड़गढ़ किसी कार्यक्रम में जा रहा था। पीड़ित वृद्ध सूरजमल ने वहां पास में ही पैसे मांग रहे बच्चों पर चोरी की संभावना जताई है।

- थानाधिकारी आदर्श ने बताया कि सूरज ने रिपोर्ट दर्ज कराई है जिसमें बताया कि वह अन्नपूर्णा रसोई पर बैग को जमीन पर रखकर खाना खा रहा था। कुछ देर बाद देखा तो बैग गायब था। फिलहाल पुलिस उदियापोल चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर की तलाश कर रही है।

- पीड़ित ने पुलिस को बताया कि वह जहां खाना खा रहा था वहां पांच-छह बच्चे पैसे मांग रहे थे। बैग मिलने के बाद सभी बच्चे वहां से भाग चुके थे।


फतहसागर के आस-पास गुब्बारे बेचने वाले भी कर रहे वारदात

- शहर के पर्यटन स्थलों पर गुब्बारे बेचने और भीख मांगने के नाम पर चोरी की वारदातें हो रही हैं। पिछले कुछ दिनों में फतहसागर पर भी ऐसी कई वारदातें हो चुकी हैं।

- फतहसागर के दुकानदारों ने बताया कि शाम होते ही गुब्बारे बेचने के लिए छोटे बच्चे और बच्चियों की भीड़ लग जाती है। कोई व्यक्ति मोबाइल, पर्स रखकर खाना खाने बैठता है वहां ये बच्चियां घूमने लगती है। व्यापारियों ने कई बच्चों को ऐसी वारदातें करते हुए पकड़ा भी है।

- लोगों ने बताया कि सुखाड़िया सर्कल से तो पुलिस ने ऐसे बच्चों को हटाना शुरू कर दिया है लेकिन फतहसागर पर कार्रवाई नहीं हो रही है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: bujurga ka 80 hazaar rupaye se bharaa baiga chori, annpurnaa rsoee par khaa raha thaa khaanaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×