Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Firing On Restaurant Owner

रेस्टोरेंट के मालिक पर फायरिंग, दूसरी गोली कट्टे में ही अटक गई तो बची जान

फतहनगर के चितौड़ हाइवे पर वारदात, लेनदेन का मामला

Bhaskar News | Last Modified - Jan 28, 2018, 05:54 AM IST

रेस्टोरेंट के मालिक पर फायरिंग, दूसरी गोली कट्टे में ही अटक गई तो बची जान

उदयपुर/ फतहनगर.फतहनगर के चितौड़ हाइवे स्थित न्यू शिमला रेस्टोरेंट पर शुक्रवार शाम करीब साढ़े चार बजे बाइक पर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने रेस्टोरेंट संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया। बदमाशों ने तीन फायर किए थे जिसमें से एक गोली संचालक नितिन जैन के कमर पर लगी और दूसरी गोली रेस्टोरेंट के कर्मचारी महेन्द्र गमेती के कंधे पर लगी थी। दोनों घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

- पुलिस ने बताया कि पिपली चौक फतहनगर निवासी नितिन उर्फ निक्की पुत्र प्रकाश शर्मा, चितौड़गढ़ भोपालसागर थाने के पारी निवासी शंकरलाल पुत्र श्याम लाल खारोल को गिरफ्तार किया।

- बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले ढाबे पर खाने के बाद पैसे को लेकर विवाद हुआ था, जिसमें रेस्टारेंट संचालक और कर्मचारियों ने मारपीट की थी। उसी रंजिश को लेकर यह घटना हुई।

हालांकि थानाधिकारी जीएल शर्मा ने अभी इस बात से इनकार किया है। उन्होंने बताया कि दोनों के लेनदेन का मामला सामने आया है हालांकि पूछताछ में खुलासा हो पाएगा। घटना के बाद मौके पर एफएसएल टीम के वरिष्ठ वैज्ञानिक अभय सिंह टीम सहित पहुंचे और जांच की।


पुलिस सूत्रों ने बताया कि दोनों नकाबपोश जहां से देशी कट्टा खरीदकर लाए थे वहीं पर एक टेस्ट फायर किया था। इसके बाद वह ढाबे पर पहुंचे और संचालक पर फायर किया। उसके कमर को छूते हुए गोली दीवार पर लगी। संचालक भागा तो नकाबपोशों ने दूसरा फायर करने की कोशिश की, लेकिन गोली कट्टे में ही अटक गई।

तीसरा फायर भी किया जो होटल में काम करने वाले महेन्द्र गमेती के कंधे पर लगी। शोर मचाने पर दोनों नकाबपोश वहां से फरार हो गए थे। घटना के बाद अगले दिन शनिवार को भी अफवाहों का दौरा चला। कहीं पर बाजार बंद करने की बात सामने आई तो कहीं मारपीट की। हालांकि पुलिस ने इन घटनाओं से इनकार किया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: restaurant ke maalik par faayringa, dusri gaoli ktte mein hi atk gayi to bchi jaan
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×