Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Girls And Boy Quarrel Due To Vehicle Accident In Udaipur

स्कूटी को मारी टक्कर, कार चालक बोला- यू नो, आई एम सन ऑफ एसपी

नंबर नोट कर युवतियां शिकायत के साथ एसपी के बंगले पर पहुंची- एसपी बोले मेरा बेटा तो पांडिचेरी है

Bhaskar News | Last Modified - Dec 28, 2017, 08:40 AM IST

  • स्कूटी को मारी टक्कर, कार चालक बोला- यू नो, आई एम सन ऑफ एसपी
    +1और स्लाइड देखें
    सांकेतिक तस्वीर।

    उदयपुर . फतहपुरा चौकी क्षेत्र के बड़ी तालाब पर शुक्रवार सुबह हुई छोटी सी दुर्घटना पुलिस विभाग में चर्चा का विषय बन गई। चितौड़गढ़ एसपी तक को मामले में जिला पुलिस से बात करनी पड़ी। हुआ यों कि सुबह बड़ी तालब पर एक युवक ने कार से स्कूटी को टक्कर मार दी। युवतियों ने विरोध किया तो युवक ने कहा- तुम जानते हो मैं कौन हूं, आई एम सन ऑफ एसपी ओके। इसके बाद युवतियां शिकायत लेकर एसपी के घर पहुंच गईं।

    - एसपी ने फतहपुरा चौकी प्रभारी इंदुबाला शर्मा को बुलाकर युवतियों से पूछताछ की। युवकों से भी पूछताछ की गई। हालांकि युवतियों ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं करवाया।

    - पुलिस के अनुसार, सुबह करीब 7 बजे बड़ी तालाब पर तीन युवतियां फोटो शूट कर रही थी। उनकी स्कूटी बड़ी की पार्किंग स्थल पर खड़ी थी। एक युवक अपनी कार काे बैक गियर पर चला रहा था। तभी स्कूटी से टक्कर लग गई और स्कूटी नीचे गिर गई। कार चालक युवक वहां से भाग निकला। भागते समय युवतियों ने कार के नंबर नोट कर लिए। जब युवतियां बड़ी से लौटकर शहर की तरफ आ रही थी तब रानी रोड पर युवक अपनी कार के पास ही खड़ा था।

    - पुलिस ने बताया एसपी ऑफिस नहीं खुलने के कारण युवतियां एसपी के बंगले पर पहुंची गईं और शिकायत की। एसपी चौंक गए आैर उन्होंने कहा कि मेरा बेटा तो पुडुचेरी रहता है। उन्होंने युवतियों को अपने बेटे का फोटो दिखाकर पूछा तो उन्होंने न कह दिया। इसके बाद चौकी प्रभारी इंदुबाला शर्मा को बुलाया और पूछताछ की।

    युवक बोला- मैंने तो चितौड़ एसपी का रिश्तेदार होना बताया

    - पुलिस कार नंबर के आधार पर युवक को पकड़ चौकी पर लेकर आई। पूछताछ में युवक ने कहा- मैंने चितौड़गढ़ एसपी का रिश्तेदार होना बताया था। इसके बाद जिला पुलिस ने चितौड़गढ़ एसपी प्रसन्न खमेसरा से बात की। दोनों पक्षों से पूछताछ करने के बाद मामला शांत हो गया।

  • स्कूटी को मारी टक्कर, कार चालक बोला- यू नो, आई एम सन ऑफ एसपी
    +1और स्लाइड देखें
    सांकेतिक तस्वीर।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Girls And Boy Quarrel Due To Vehicle Accident In Udaipur
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×