Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Jen Arrested For Taking A Bribe Of Rs

बिजली निगम का जेईएन एक हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जितेन्द्र सोलंकी बिजली निगम के गोवर्धन विलास के जेईएन कार्यालय में तैनात है।

Bhaskar News | Last Modified - Feb 15, 2018, 06:42 AM IST

बिजली निगम का जेईएन एक हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

उदयपुर. भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो के स्पेशल यूनिट ने बुधवार को बिजली निगम के जेईएन जितेन्द्र सोलंकी को एक हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। जेईएन जितेन्द्र सोलंकी ने प्रार्थी विशाल देव अवस्थी से उसके प्लॉट से बिजली पोल हटवाने की एवज में छह हजार रुपए रिश्वत मांगी थी और चार हजार रुपए पूर्व में ही प्राप्त कर चुका था।

एसीबी (एसयू) एडि.एसपी सुरेन्द्र सिंह भाटी ने बताया कि तखतगढ़, पाली हाल श्रीनाथ कॉलोनी, पुलां निवासी जेईएन जितेन्द्र पुत्र पेमाराम सोलंकी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। जितेन्द्र सोलंकी बिजली निगम के गोवर्धन विलास के जेईएन कार्यालय में तैनात है।

प्रार्थी गोवर्धन विलास निवासी विशालदेव अवस्थी ने एसीबी को रिपोर्ट दी और बताया कि उसका वात्सल्य नगर, सेक्टर 14 में निर्माणाधीन मकान है। इसके सामने पोल है। इस पोल को हटवाने के लिए उसने जेईएन कार्यालय में आवेदन किया था।

पोल हटवाने की एवज में जेईएन जितेन्द्र सोलंकी ने उससे 6 हजार रुपए की रिश्वत मांग की। काफी निवेदन के बाद जेईएन 5 हजार रुपए रिश्वत राशि में पोल हटवाने पर तैयार हो गया और प्रार्थी से उसने 4 हजार रुपए ले लिए। प्रार्थी की शिकायत का वेरीफिकेशन करने पर जेईएन जितेन्द्र के रिश्वत मांगने की पुष्टि हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×