Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Jhankaar 2018 Organized In Suv Udaipur

झनकार...पेंटिंग, माॅडलिंग, रंगोली में उभरे सिटी के फनकार

कुलपति बोले- जीवन में फाेर सी’ क्रिकेट, कनेक्ट, कोलाबरेट और कंपीट जरूरी

Bhaskar News | Last Modified - Feb 08, 2018, 06:51 AM IST

झनकार...पेंटिंग, माॅडलिंग, रंगोली में उभरे सिटी के फनकार

उदयपुर. सुविवि के आर्ट्स कॉलेज में तीन दिन का युवा साहित्यिक और सांस्कृतिक समारोह ‘झनकार -2018’ बुधवार को शुरू हुआ। झनकार कार्यक्रम के तहत कई एक्टिविटिज में शहर के कई फनकार सामने आए। कार्यक्रम का आरंभ करते हुए सुविवि के कुलपति प्रो. जेपी शर्मा ने कहा कि जीवन में फाेर सी’ की अनुपालना करें, सफलता जरूर मिलेगी। ये चार ‘सी‘हैं- क्रिकेट, कनेक्ट, कोलाबरेट और कंपीट। उन्होंने कहा कि छिपी प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के लिए ऐसे कार्यक्रम जरूर हों।

सक्सेस मंत्र- समय प्रबंधन, टीम वर्क

कॉलेज डीन प्रो. साधना कोठारी ने कहा कि समय प्रबंधन और टीम वर्क से विद्यार्थी अपने लक्ष्य को प्राप्त कर सकते हैं। छात्रसंघ अध्यक्ष महेश रोत ने बताया कि वाद-विवाद में शिवानी विश्वा प्रथम, हर्षित श्रीमाली द्वितीय और रवि परिहार तृतीय, आशुभाषण में हर्षित श्रीमाली, मेघांशी जैन, प्रकाश गमेती, कविता पाठ में हर्षित श्रीमाली, मेघांशी जैन और सृष्टि जैन, क्विज में निशांत व विपुल, ऋतिक सोनी व विनोद मेघवाल व सृष्टि जैन व गजाला खान प्रथम, द्वितीय तृतीय स्थान पर रहे।

आॅन द स्पाॅट पेंटिंग में उकेरे सपने, क्ले माॅडलिंग में जलवा

आॅन द स्पाॅट पेंटिंग में दिव्या चुंडावत, जगदीश सालवी और नीलम पटेल, क्ले माॅडलिंग में प्रभुलाल गमेती, दिव्या चुंडावत, स्पाॅट फोटोग्राफी में नीलम पटेल, जगदीश सालवी और दाउ सिंह, इंस्टालेशन में दिव्या चुंडावत, आफिया पीपावाला ने पहला और दूसरा स्थान प्राप्त किया। पोस्टर मेकिंग में मुक्ता शर्मा, अब्दुल समद शेख व प्रभुलाल गमेती ने पहले तीन स्थान प्राप्त किए। छात्रसंघ उपाध्यक्ष कैलाश चंद्र कुलमी ने बताया कि दूसरे दिन एकल, समूह गायन, एकल और समूह नृत्य और मिमिक्री प्रतियोगिताएं विवेकानंद सभागार में होगी।

आकर्षक मेंहदी और रंगोली बनाई

मेंहदी प्रतियोगिता में जया कलाल, साहिस्ता बानू-नैना भटनागर और प्रीति शर्मा, रंगोली में शुभिका कश्यप, विशाखा सेन और मेघना रावल, फेस पेंटिंग में ऋतु सुथार प्रथम, रिना माली द्वितीय और सोनम फुवारिया पहले तीन स्थानों पर रहीं। महेश रोत ने तीन दिन के कार्यक्रम की रूपरेखा बताई। कार्यक्रम का संचालन कॉलेज के सहायक डीएसडब्ल्यू डाॅ. नवीन नंदवाना ने किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×