--Advertisement--

ये हैं जॉनी लीवर के हमशक्ल, इनकी कॉमेडी परफाॅर्मेंस देखने जुटते हैं हजारों लोग

राजस्थान मेगा ट्रेड फेयर न्यू ईयर कॉर्निवल में हुई काॅमेडी नाइट

Danik Bhaskar | Jan 03, 2018, 06:10 AM IST

उदयपुर. फतहस्कूल में चल रहे राजस्थान मेगा ट्रेड फेयर न्यू ईयर कॉर्निवल में मंगलवार को कॉमेडी नाइट में जूनियर जॉनी लीवर के नाम से मशहूर “रामेश्वर’ ने हंसी-ठिठोली कर लोगों को खूब गुदगुदाया। जैसे ही रामेश्वर ने स्टेज पर अपनी एंट्री दी, तो एकबारगी दर्शक उन्हें बालीवुड हास्य कलाकार जॉनी लीवर समझ बैठे।

- रामेश्वर ने जाॅनी लीवर के कई डायलॉग उनके अंदाज में बोलकर लोगों का दिल जीत लिया।

- कॉमेडी के दौरान उन्होंने जॉनी लीवर के अलावा अन्य कलाकारों के किरदार काे खुद में ढालते हुए दर्शकों को लोटपोट किया।

- कार्यक्रम में सबसे पहले कलाकार हिमांशु बवंडर ने राजनीति सहित अन्य विषयों पर व्यंगात्मक अंदाज में लोगों को उत्साहित किया।

- हिमांशु ने “बचपन वाला गांव तो दे दे, जर जोरू या जमीन सब फिजूल है मुझे मेरी मां के जन्नत वाले पांव तो दे दे’ रचना सुनाकर मां के रिश्ते को बयां करने की कोशिश की।

- इसके बाद कलाकार रविन्द्र जॉनी ने भी विभिन्न विषयों पर लोगों को खूब हंसाया। रविन्द्र ने कन्या भ्रूण हत्या, नशा मुक्ति और स्वच्छता विषय पर हंसाते हुए अनूठा संदेश दिया।

आज होंगे डांस और सिंगिंग कॉम्पीटिशन

- जोधाणा कम्पनी के जितेन्द्र अरोड़ा ने बताया कि बुधवार को डांस कॉम्पीटिशन और बेस्ट बैंड एंड सिंगिंग कॉम्पीटिशन होगा। जिसमें स्थानीय प्रतिभाएं प्रस्तुतियां देंगी। 4 जनवरी को कवि सम्मेलन होगा।

-इसमें लॉफ्टर चैम्पियन सुरेश अलबेला, कवि अशोक चारण, अजातशत्रु, रामबाबू शिखरवार, शंकर शिखर, आनंद रत्नू, कवयित्री मोनिका गौड़, भुवन मोहिनी प्रस्तुति देंगे।

- मेले में 5वें दिन रौनक रही। घरेलू सजावटी सामान, महिलाओं के आभूषण से लेकर बच्चे खेल-खिलौने की दुकानों पर भारी भीड़ रही।