Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Medical Board Constituted To Investigate Mental Condition Of Afrazul Murder Accused

अफराजुल मर्डर: आरोपी की मानसिक हीलत जांचने मेडिकल बोर्ड गठित

जेल से शंभु को लाने के लिए राजसमंद पुलिस जोधपुर पहुंची

Bhaskar News | Last Modified - Jan 03, 2018, 05:48 AM IST

  • अफराजुल मर्डर: आरोपी की मानसिक हीलत जांचने मेडिकल बोर्ड गठित
    +1और स्लाइड देखें

    उदयपुर. अफराजुल हत्याकांड के आरोपी शंभुलाल रैगर की अब मानसिक स्थिति जांचने के लिए पुलिस उसे मेडिकल जांच के लिए बुधवार को एमबी हॉस्पिटल ला सकती है। राजसमंद पुलिस की तहरीर पर मंगलवार को एमबी अस्पताल में डॉक्टरों का मेडिकल बोर्ड बनाया गया।

    - एमबी हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ. विनय जोशी ने बताया, राजसमंद पुलिस ने शंभुलाल रैगर की मानसिक जांच एमबी के मेडिकल बोर्ड से कराने की तहरीर पेश की है।

    - अस्पताल प्रशासन ने मानसिक रोग विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. सुशील खेराड़ा के नेतृत्व में मानसिक रोग, न्यूरोलॉजी और मेडिकल ज्यूरिष्ट विभाग के विशेषज्ञ डॉक्टरों का बोर्ड लगभग तय कर दिया गया है।

    - डॉ. जोशी का कहना है कि बोर्ड में कौन-कौन डॉक्टर होंगे, यह बुधवार को कोर्ट के आदेश आने पर तय किया जाएगा। बोर्ड जांच संभवत: बुधवार या एक-दो दिन बाद भी कर सकता है।

    - बोर्ड में शामिल मानसिक रोग चिकित्सक शंभु के मानसिक रोग, न्यूरोलॉजी के डॉक्टर उसके मस्तिष्क में विकृति या अन्य बीमारियों का पता लगाने के लिए जरूरी जांचें करेंगे। जबकि मेडिकल ज्यूरिष्ट विभाग के डॉक्टर जांच रिकॉर्ड बनाकर मेडिकल की कानूनी प्रक्रिया पूरी करेंगे।

    - सूत्रों के अनुसार राजसमंद पुलिस शंभु को लाने के लिए जोधपुर रवाना हो चुकी है। पुख्ता इंतजाम के साथ उसे उदयपुर लाया जाएगा। फिलहाल इस मामले पर पुलिस कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

  • अफराजुल मर्डर: आरोपी की मानसिक हीलत जांचने मेडिकल बोर्ड गठित
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Medical Board Constituted To Investigate Mental Condition Of Afrazul Murder Accused
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×