Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Photograph Of Criminals Captured In CCTV

डेढ़ घंटे तक एटीएम तोड़ने का प्रयास, CCTV में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर

एटीएम तोड़ने का प्रयास करने वाले बदमाश की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 18, 2017, 05:01 AM IST

डेढ़ घंटे तक एटीएम तोड़ने का प्रयास, CCTV में कैद हुई बदमाशों की तस्वीर

लावासरदारगढ़/उदयपुर. उप तहसील मुख्यालय स्थित इलाहाबाद बैंक के बाहर लगे एटीएम को शनिवार रात्रि को दो बदमाशों ने करीब घंटे तक तोड़ने का प्रयास किया। बारदात में कामयाब नहीं होने से पास ही ज्वैलरी की दुकान के ताले तोड़ने का प्रयास किया। लेकिन जाग होने से बदमाश भाग गए। बैंक एटीएम में पड़ी राशि करीब सात लाख रुपए बताई जा रही है। वह सुरक्षित बच गई। एटीएम तोड़ने का प्रयास करने वाले बदमाश की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

- बैंक के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे के अनुसार शनिवार रात एक बजकर 5 मिनट पर दो नकाबपोश बदमाश बैंक के बाहर ही लगे एटीएम को लूटने की नीयत से एटीएम के शटर को ऊंचा कर अंदर घुसे। चोरों ने अपने साथ लाए पेचकश प्लायर अन्य औजारों से एटीएम मशीन के आगे की पूरी बॉडी को खोल दिया।

- एटीएम में रखी राशि को निकालने का प्रयास किया। वारदात में कामयाब नहीं होने पर 2 बजकर 40 मिनट पर निराश होकर चले गए। इस बीच चोरों ने बैंक के बाहर लगे बिजली के मीटर के पास ही लगे चेंज आवर स्विच को ऑफ कर दिया। बैंक के पड़ोस में रह रहे लक्ष्मण लाल माली के मकान के बाहर कुंदी लगा दी।

- सीसीटीवी फुटेज के अनुसार दो बदमाश मुंह पर स्कार्फ ढंक नकाबपोश होकर जैकेट व काली पेंट पहने हुए थे।


ज्वैलरी के शटर भी तोड़े, जाग होने पर भागे
- बैंक एटीएम से कुछ भी हाथ नहीं लगने के बाद करीब सौ फीट की दूरी पर आरके ज्वैलर्स दुकान का शटर खोलने का प्रयास किया। ज्वैलर्स मालिक के जागने पर भाग गए। कुछ ही समय में सभी पड़ोसी बाहर आ गए। बैंक मैनेजर काे फोन पर सूचना दी।

- रविवार अल सुबह आमेट थानाधिकारी करणसिंह राव, एएसआई हालसिंह, हेड कांस्टेबल राम भरोसे, पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे। मौका मुआयना कर बैंक मैंनेजर के साथ सीसीटीवी फुटेज देखे। पुलिस ने बैंक से पिछले 24 घंटे की सीसीटीवी फुटेज ली हैं।

- बैक मैनेजर अभिजीत कुमार ने बताया कि बैंक एटीएम में 8 दिसंबर को ही 17 लाख रुपए डाले गए थे। शनिवार रात तक करीब सात लाख रुपए एटीएम में शेष बचे थे। वह सुरक्षित हैं। करीब तीन माह से एटीएम पर लगे सुरक्षाकर्मी को उच्च अधिकारियों के आदेश से हटाया हुआ हैं।


औजार जीप गेराज से चुराए

चोरों ने बैंक एटीएम तोड़ने के लिए पुराना बस स्टैंड स्थित भैरुनाथ जीप ट्रैक्टर गैराज से सरिया, पेचकश, प्लायर, आरी आदि औजार चुराए और इन्हीं औजारों से एटीएम तोड़ने का प्रयास किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: deढ़ Ghante tak etiem todene ka pryaas, CCTV mein kaid huee bdmaashon ki tsvir
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×