--Advertisement--

कॉमेडी फिल्म 'हसीना' का प्रमोशन, 5 जनवरी को होगी रिलीज

फिल्म हसीना कॉमेडी का फुल पैकेज और एंटरटेंमेंट से भरपूर है।

Danik Bhaskar | Jan 03, 2018, 06:03 AM IST

उदयपुर. खुशी फिल्म्स और हर्ष ड्रीम वेंचर के बैनर तले बनी कॉमेडी से भरपूर फिल्म हसीना 5 जनवरी को देश सहित विदेशों में एक साथ रिलीज़ होगी। फिल्म के निर्देशक विक्की राणावत ने प्रेस वार्ता में बताया कि फिल्म हसीना कॉमेडी का फुल पैकेज और एंटरटेंमेंट से भरपूर है।

- इस फिल्म के केंद्र में नायिका इनायत शर्मा हैं, जिसने मोहित अरोड़ा, अंकुर वर्मा और अर्पित सोनी पर अपनी दिलकश अदाओं का ऐसा जादू चलाया कि तीनों उस पर फिदा हो गए।

- कहानी कहती है कि हसीना की शराफत पर यकीन न करें, क्योंकि वह इन तीनों का कुछ हश्र करने वाली है।

- फिल्म की लीड इनायत शर्मा, मोहित अरोड़ा, अंकुर वर्मा और अर्पित सोनी ने प्रमोशन के दौरान शूट भी करवाया।

- उदयपुर में फिल्म का प्रमोशन कर रहे एम स्क्वायर प्रोडक्शन के मुकेश माधवानी ने बताया कि विक्की का सफर लंबा था, लेकिन मजबूत इरादों ने उन्हें झुकने नहीं दिया।

- माधवानी ने बताया कि अब तक 14 फिल्मों का निर्देशन कर चुके राणावत की दो फिल्म निर्माणाधीन हैं। राणावत द्वारा निर्देशित और जितेंद्र वघाडिया द्वारा निर्मित फिल्म हसीना शुक्रवार को रिलीज होने जा रही है।

मेवाड़ में छिपे टेलेंट को बॉलीवुड में लाऊंगा : विक्की राणावत

- फिल्म के डायरेक्टर विक्की राणावत कहते हैं कि मैं मेवाड़ का रहने वाला हूं। इसलिए यहां का मान बढ़ाना मेरा काम है। इसलिए ज्यादातर शूटिंग उदयपुर सहित आसपास क्षेत्र में करवाते हैं। साथ ही बताया कि राजस्थान की प्रतिभा को भी मैं आगे बढ़ाऊंगा।

- इसके लिए यहां छिपे यूथ टेलेंट को जल्द ही ऑडिशन लेकर बॉलीवुड में नया आयाम दिलाऊंगा। राणावत इससे पहले भी कई फिल्मों का निर्देशन कर चुके है।

- राणावत राजसमंद जिले के देलवाड़ा क्षेत्र के रहने वाले है। वे लंबे समय से मुंबई में ही रह रहे हैं।