Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Quarrel Between Jeep Drivers In Dungarpur

जीप चालकों के बीच झगड़ा, हाथ पकड़ हाइवे पर दौड़ाया, फिर मार डाला

डूंगरपुर में वारदात, मरने वाला और मारने वाला दोनों आगरा के रहने वाले

Bhaskar News | Last Modified - Dec 13, 2017, 08:48 AM IST

डूंगरपुर. बातचीत के दौरान दो पिकअप जीप चालकों में विवाद इतना बढ़ गया कि पहले एक-दूसरे को थप्पड़ मार दिए और फिर एक चालक ने दूसरे को भुजाओं में पकड़कर पिकअप इतनी तेज रफ्तार से दौड़ाई कि वह हांफ गया और हाइवे पर ले जाकर उसे ऐसे पटका कि सिर फटने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वारदात के बाद आरोपी पिकअप चालक उदयपुर की ओर भाग गया, जिसकी तलाश की जा रही है। इस घटना में मृतक और चालक दोनों ही आगरा जिले के रहने वाले हैं। बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे 8 पर बिछीवाड़ा से करीब 2 किमी दूर हुई इस वारदात में महिपालसिंह (32) पुत्र कप्तानसिंह जाट की मौत हो गई।

मुंबई से 25 चालक हिमाचल प्रदेश के लिए हुए थे रवाना

पुलिस ने बताया कि मुंबई से करीब 25 चालक रविवार दोपहर को पिकअप जीप लेकर एक साथ हिमाचल प्रदेश के लिए रवाना हुए थे। सोमवार देर शाम सभी पिकअप एक साथ बिछीवाड़ा से आगे भाग्योदय होटल के पास खाना खाने के लिए रुकी। चालक खाना खा रहे थे कि आगरा जिले के सोनगा निवासी रिंकू चौधरी और आगरा के ही बात निवासी महिपालसिंह जाट (32) अापस में झगड़ पड़े। रिंकू ने महिपाल को दो थप्पड़ मारे तो मामला गर्मा गया।

कुछ समय बाद महिपाल का भतीजा ओमवीरसिंह वहां आया तो उसे वापस जोश में आकर थप्पड़ मारने वाले रिंकू को दो थप्पड़ जड़ दिए। इसके बाद भतीजे ओमवीर ने दोनों के बीच सुलह करवाते हुए मामला शांत करवाया। रिंकू को उसकी पिकअप में बैठाकर कहा कि एक ही गांव और समाज होने से झगड़ना अच्छी बात नहीं। रिंकू को यह बात अच्छी नहीं लगी और उसने पिकअप चालू करते हुए महिपाल को वापस बुलाया। पास आते ही रिंकू ने महिपालसिंह की गर्दन अपनी भुजाओं में पकड़कर जीप दौड़ा दी।

50 फीट तक जीप के साथ घसीटता हुआ ले गया

आरोपी रिंकू ने महिपालसिंह को रगड़ते हुए ही तेज रफ्तार से पिकअप दौड़ाते हुए हाईवे की ओर ले गया। करीब 50 फीट आगे हाईवे पर जाते ही तेज रफ्तार पिकअप से ही महिपालसिंह को ऐसे हाईवे पर पटका कि उसका सिर फट गया। लहूलुहान होकर तड़पने लगा और होटल पर खाना खा रहे उसके साथी चालक वहां पहुंचते, इससे पहले ही महिपालसिंह ने मौके पर दम तोड़ दिया। वारदात के बाद आरोपी चालक रिंकू चौधरी मौके से उदयपुर हाईवे की ओर भाग गया। आरोपी को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं, लेकिन कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मंगलवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jip chaalkon ke bich jhgadeaa, haath pkड़ haaive par dauड़aayaa, fir maar daalaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×