--Advertisement--

लूट की नीयत से दवा विक्रेता की हत्या करने के आरोपी को जमानत नहीं मिली

बैग नहीं छोड़ने पर बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी।

Dainik Bhaskar

Dec 16, 2017, 07:52 AM IST
The accused of murder of drug vendor did not get bail

उदयपुर. शहर में धानमंडी, सीमेंट गली लिंक रोड पर चार लाख रुपए लूटने के इरादे से दवा विक्रेता की गोली मार हत्या करने के तीन अभियुक्तों में से एक की शुक्रवार को जिला एवं सेशन जज देवेंद्र कच्छवाहा की अदालत ने जमानत अर्जी रद्द कर दी। धोलीबावड़ी निवासी सकलेन उर्फ साहिल को धानमंडी पुलिस ने दवा विक्रेता प्रमोद मेहता की हत्या के तीन माह बाद गिरफ़्तार किया था। मेहता की हत्या 5 जून को हुई थी। पुलिस ने लंबी पड़ताल के बाद आरोपियों को 7 सितंबर को गिरफ्तार किया था।


- भूपालवाड़ी निवासी प्रमोद मेहता मधुबन, दवा बाजार में एक थोक दवा स्टोर पर काम करता था। प्रमोद ग्रामीण दवा विक्रेताओं से उधारी वसूल कर लाता था।

बैग नहीं छोड़ने पर मार दी थी गोली
4 जून को प्रमोद चार लाख रुपए एकत्र करके लाया था। 5 जून को वह बैग में नोट रखकर अपनी दुकान पर जमा कराने पैदल रवाना हुआ। भूपालवाड़ी से पैदल चल सीमेंट गली में पहुंचा और देहलीगेट जाने के लिए शॉर्टकट शर्मा जी की गली में जा रहा था। उसका पीछा कर रहे तीन बदमाशों ने बैग छीनने का प्रयास किया था। प्रमोद ने बैग कसकर पकड़ लिया था। बैग नहीं छोड़ने पर बदमाशों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। बदमाश बैग लूटने में असफल रहे थे। पुलिस ने अभियुक्तों में एक सकलेन को भी गिरफ्तार किया था।

X
The accused of murder of drug vendor did not get bail
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..