Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Three Years Imprisonment In Poxo Act

रेप की नीयत से बंदी बनाने के दोषी काे 3 साल कैद, 10 हजार जुर्माना भी

2015 में अंबामाता थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

Bhaskar News | Last Modified - Dec 20, 2017, 05:29 AM IST

रेप की नीयत से बंदी बनाने के दोषी काे 3 साल कैद, 10 हजार जुर्माना भी

उदयपुर. पूलां कच्ची बस्ती निवासी एक बालिका को दुष्कर्म की नीयत से बेहोश कर एक मकान में बंद करने के दोषी प्रेम लाल गमेती उर्फ प्रेम पुत्र लालू राम गमेती को पोक्सो एक्ट के विशिष्ट न्यायाधीश वीरेंद्र कुमार जसूजा की अदालत ने मंगलवार को 3 वर्ष की कैद व 10 हजार रुपए जुर्माना भरने की सजा सुनाई। अदालत ने पोक्सो एक्ट की धारा 8 के तहत तीन वर्ष की कैद व 5 हजार जुर्माना और धारा 342 के तहत छह माह की कैद व 500 रुपए जुर्माना सुनाया। 14 नवंबर 2015 को पूलां निवासी एक श्रमिक महिला ने रिपोर्ट अंबा माता थाने में दर्ज कराई थी।

- महिला ने बताया था कि वह अपनी दो नाबालिग बेटियों को घर पर छोड़कर मजदूरी करने गई थी। इस दौरान किसी ने सूचना दी कि उसकी छोटी बेटी घर से लापता है। उसकी तलाश शुरू की।

- पड़ोसी भैरू लाल नायक व जमना देवी ने प्रेम लाल के घर जाकर देखा तो एक कोने में बालिका बेहोश पड़ी थी। होश में आने पर उसने बताया कि वह प्रेम लाल के घर के बाहर से निकल रही थी।

- इस दौरान प्रेम लाल ने उसे जबरन घर में घसीटकर दरवाजा बंद कर दिया और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। वह बचाव के लिए दरवाजे की तरफ भागी थी फिर दरवाजे से सिर टकरा जाने पर बेहोश हो गई थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: rep ki niyt se bandi banane ke dosi kae 3 saal kaid, 10 hazaar jurmaanaa bhi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×