--Advertisement--

रेलमंत्री ने नाराजगी जताते हुए बिगाड़ा मुंह बिगाड़ा, सफाई देख मुस्कुराए भी

गोयल जयपुर जाने के लिए खड़ी हॉली-डे एक्सप्रेस के जनरल डिब्बों में चढ़े और सुविधाओं का जायजा लिया।

Danik Bhaskar | Jan 17, 2018, 06:45 AM IST

उदयपुुर. रेलमंत्री पीयूष गोयल मंगलवार दोपहर उदयपुर सिटी स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे और निर्माणाधीन एसकेलेटर और लिफ्ट का काम जल्द पूरा करने को कहा। उन्होंने यात्री प्रतीक्षालय में साफ-सफाई और दीवारों पर बनाई गई चित्रकारी को भी देखा। स्टेशन भवन के बाहर दीवारों पर लगी मोलेला की टेराकोटा आर्ट की तारीफ की।

गोयल जयपुर जाने के लिए खड़ी हॉली-डे एक्सप्रेस के जनरल डिब्बों में चढ़े और सुविधाओं का जायजा लिया। गाेयल दिल्ली रवाना होने से पहले अचानक सिटी स्टेशन का निरीक्षण करने पहुंचे थे। स्टेशन का जायजा लेने के बाद गोयल महाराणा प्रताप एयरपोर्ट प्रस्थान कर गए। गोयल एक दिन की निजी यात्रा पर उदयपुर आए थे।

एसकेलेटर और लिफ्ट जल्द शुरू करने के दिए निर्देश

सिटी रेलवे स्टेशन के निरीक्षण के दौरान रेल मंत्री गोयल सफाई व्यवस्था की तारीफ करते हुए हंस दिए और पूछा कि ऐसी सफाई मुझे दिखाने के लिए की गई है या रोज होती है। वहीं मंत्री गोयल ने स्टेशन पर पेयजल व्यवस्था सही नहीं होने पर नाराजगी जताई हुए मुंह बिगाड़ दिया ।

निजी यात्रा पर आए थे मंत्री, श्रीजी और एकलिंगजी के दर्शन किए

इससे पहले रेलमंत्री पीयूष गोयल मंगलवार सुबह उदयविलास होटल से अपनी बेटी के साथ नाथद्वारा में श्रीनाथ जी और कैलाशपुरी में एकलिंगजी के दर्शन करने गए। उन्होंने दोपहर 12 बजे एकलिंगजी मंदिर में दर्शन करने के बाद आधा घंटा तक मंदिर परिसर में संपदाओं का अवलोकन किया। मंदिर मुंतजिम दिग्पाल सिंह भाटी ने गोयल को मंदिर स्थापना से लेकर पुरातात्विक महत्व के बारे में बताया। इस दौरान उनके साथ रेलवे डीआरएम पुनीत चावला, स्टेशन प्रबंधक सुगनचंद वर्मा, नाथद्वारा के एसडीएम और तहसीलदार, कैलाशपुरी के पूर्व उप सरपंच अशोक मोड़ आदि मौजूद रहे।

सिटी स्टेशन पर रेलमंत्री गोयल के निरीक्षण को लेकर अफसरों के सामने दिव्यांगों के लिए रेम्प का डेमो चल रहा था वहीं दूसरी ओर स्टेशन के बाहर विकलांग कुछ इस तरह मशक्कत करते नजर आ रहे थे। सिटी स्टेशन पर रेलमंत्री गोयल के निरीक्षण को लेकर अफसरों के सामने दिव्यांगों के लिए रेम्प का डेमो चल रहा था वहीं दूसरी ओर स्टेशन के बाहर विकलांग कुछ इस तरह मशक्कत करते नजर आ रहे थे।
मंत्री के लिए ऐसा ट्रायल...और पीछे ऐसी तस्वीरें मंत्री के लिए ऐसा ट्रायल...और पीछे ऐसी तस्वीरें