--Advertisement--

आप भी बन सकते हैं डीबी रीडर्स रिपोर्टर...

अगर आपके पास ऐसा वीडियो/तस्वीर है, जो सबके सामने आनी चाहिए तो हमें भेजिए

Danik Bhaskar | Mar 11, 2018, 07:50 AM IST
25 अगस्त 17: जयपुर. नाले में युवक बहा, आपकी फोटो से प्रशासन की लापरवाही सामने आई ..और एक्शन- तस्वीर सामने नहीं आती तो युवक के बहने का पता भी नहीं चलता। 25 अगस्त 17: जयपुर. नाले में युवक बहा, आपकी फोटो से प्रशासन की लापरवाही सामने आई ..और एक्शन- तस्वीर सामने नहीं आती तो युवक के बहने का पता भी नहीं चलता।

दैनिक भास्कर की दृढ़ सोच है कि पाठक ही सबसे बड़ा बदलाव ला सकते हैं। हमारे पाठक ऐसा करते भी रहे हैं। इसी क्रम में भास्कर अब आपको एक मंच दे रहा है ताकि आप प्रशासन, शासन और समाज के उस चेहरे को सामने ला सकें जो अब तक छिपा हुआ है। शर्त बस यह है कि यह सूचना समाज के हित से जुड़ी हो और सौ फीसदी सच हो।

आपको यह करना होगा

अगर आपके पास ऐसा कोई वीडियो/आॅडियो/फोटो है जो आपको लगता है कि सभी के सामने आना चाहिए तो आप हमें इस नंबर पर 8005506619 पर वाॅट्सअप कर सकते हैं। अगर आपकी भेजी हुई जानकारी काम की हुई। सामान्य अर्थों में कहें तो बड़ा खुलासा करने वाली हुई तो हम उसे आपके नाम से प्रकाशित करेंगे। पहचान गुप्त रखना चाहेंगे तो निजता का पूरा सम्मान होगा।


आपकी जानकारी पर सम्मान राशि

आपका वीडियो या तस्वीर फ्रंट पेज की लीड बनी तो आपको 50 हजार रु. तक की सम्मान राशि दी जाएगी। अंदर के पेजों पर भी आपकी जानकारी खबर बनती है तो अच्छी सम्मान राशि दी जाएगी।

पर सवाल! जानकारी कैसी हो? :

अगर अफसर, नेताओं या किसी भी प्रभावशाली व्यक्ति द्वारा किसी भी रूप में भ्रष्टाचार किया जा रहा है। पद का दुरुपयोग किया जा रहा है। सामाजिक मर्यादाओं को तोड़ने वाला काम किया जा रहा है तो आप हमें इससे जुड़े वीडियो/ऑडियो/फोटो भेज सकते हैं।

घटनाओं/ हादसोें के लाइव वीडियो/फोटो भी आप भेज सकते हैं।

फोटो/वीडियो/ऑडियो 8005506619 पर वाॅट्सअप करें
या dbreadersreporter@gmail.com पर मेल करें।

29 अगस्त 17: जोधपुर. जब डॉक्टर ऑपरेशन थिएटर में लड़ रहे थे तब आप सच रिकॉर्ड कर रहे थे ..और एक्शन- 29 अगस्त, जोधपुर की इस घटना में हाथों-हाथ दोनों डॉक्टर सस्पेंड। 29 अगस्त 17: जोधपुर. जब डॉक्टर ऑपरेशन थिएटर में लड़ रहे थे तब आप सच रिकॉर्ड कर रहे थे ..और एक्शन- 29 अगस्त, जोधपुर की इस घटना में हाथों-हाथ दोनों डॉक्टर सस्पेंड।