Hindi News »Rajasthan »Udaipur» सामुदायिक गतिशीलता कार्यशाला में समन्वय पर जोर

सामुदायिक गतिशीलता कार्यशाला में समन्वय पर जोर

खमनोर| सर्वशिक्षा अभियान के तहत ब्लॉक स्तरीय सामुदायिक गतिशीलता कार्यक्रम बुधवार को राउमावि उनवास में प्रधान...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:25 PM IST

खमनोर| सर्वशिक्षा अभियान के तहत ब्लॉक स्तरीय सामुदायिक गतिशीलता कार्यक्रम बुधवार को राउमावि उनवास में प्रधान शोभा पुरोहित के आतिथ्य में हुआ। इसमें समुदाय, जनप्रतिनिधियों और स्कूल में समन्वय स्थापित करने, स्कूल प्रबंधन समिति सदस्यों के उचित प्रशिक्षण और गठन पर विचार व्यक्त किए। उपप्रधान दलजीतसिंह चूंडावत ने गतिशीलता में जनप्रतिनिधियों की भूमिका बताते हुए समय-समय पर स्कूल गतिविधियों को प्रोत्साहित करने की बात कही। पंचायत समिति सदस्य अशोक वैष्णव ने सामुदायिक गतिशीलता में समन्वय के अभाव के नुकसान पर चर्चा की।

कार्यवाहक प्रिंसीपल शंकरसिंह ने स्कूल और समुदाय के बीच समन्वय के सकारात्मक बिंदुओं पर विचार रखे। विष्णु पालीवाल ने अतिथियों का स्वागत किया। कार्यक्रम में कोठारिया भाजपा ग्रामीण मंडल अध्यक्ष हरदयालसिंह, भाजयुमो अध्यक्ष संदीप श्रीमाली, सेमल प्रिंसीपल जमनालाल माली, लालमादड़ी प्रिंसीपल वीपीसिंह चौहान, सरपंच संघ जिलाध्यक्ष सोहनसिंह डुलावत, कुंठवा उपसरपंच केसरसिंह चूंडावत, उनवास सरपंच चंपा गमेती सहित जनप्रतिनिधि और शिक्षक थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×