• Hindi News
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • एमबी ग्राउंड पर खिलाड़ियों का ही होगा प्रवेश
--Advertisement--

एमबी ग्राउंड पर खिलाड़ियों का ही होगा प्रवेश

Udaipur News - उदयपुर | सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के एमबी ग्राउंड पर अब अनधिकृत लोग प्रवेश नहीं कर सकेंगे। सिर्फ यूनिवर्सिटी के...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 06:50 AM IST
एमबी ग्राउंड पर खिलाड़ियों का ही होगा प्रवेश
उदयपुर | सुखाड़िया यूनिवर्सिटी के एमबी ग्राउंड पर अब अनधिकृत लोग प्रवेश नहीं कर सकेंगे। सिर्फ यूनिवर्सिटी के खिलाड़ी छात्र व संबंधित लोग खेलने और अभ्यास के लिए आ सकेंगे। स्पोर्ट्स बोर्ड चेयरमैन प्रो. विजय श्रीमाली ने बताया कि एमबी ग्राउंड विवि के नियमित छात्रों के लिए ही उपलब्ध है। उस पर अनधिकृत एवं अवांछित लोगों के बहुत अधिक प्रवेश से विवि के खिलाड़ियों को खेलने के लिए उपयुक्त स्थान नहीं मिल पा रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए विश्वविद्यालय क्रीड़ा मंडल ने अवांछित लोगों के प्रवेश रोकने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पिछले साल भी इसका आह्वान किया गया था पर विरोध के बाद फैसले को रद्द करना पड़ा था।

बाउंड्री ऊंची होगी, ग्राउंड में एक ही प्रवेश द्वार होगा, गार्ड भी तैनात होंगे

सुरक्षा के लिए एमबी ग्राउंड के चारों ओर की बाउंड्री को ऊंचा कर उस पर कंटीली बाड़ लगाई जाएगी। अब दो प्रवेश द्वार के स्थान पर ही रखा जाएगा, जिस पर 24 घंटे गार्ड की तैनाती होगी। ग्राउंड में विवि के नियमित छात्र तथा कर्मचारी ही इन खेल मैदानों पर गतिविधियां करने के लिए अधिकृत होंगे। बाहरी व्यक्तियों को विश्वविद्यालय क्रीड़ा मंडल से अनुमति लेकर या पास बनवा कर ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी।

X
एमबी ग्राउंड पर खिलाड़ियों का ही होगा प्रवेश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..