• Hindi News
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • पीएम मोदी से मिलकर फ्लाइट से उदयपुर आएंगी 66 प्रतिभावान बेटियां
--Advertisement--

पीएम मोदी से मिलकर फ्लाइट से उदयपुर आएंगी 66 प्रतिभावान बेटियां

Udaipur News - उदयपुर | वर्ष 2016-17 शैक्षिक सत्र में लोकसभा क्षेत्र उदयपुर के सरकारी स्कूलों में पढ़कर 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 07:00 AM IST
पीएम मोदी से मिलकर फ्लाइट से उदयपुर आएंगी 66 प्रतिभावान बेटियां
उदयपुर | वर्ष 2016-17 शैक्षिक सत्र में लोकसभा क्षेत्र उदयपुर के सरकारी स्कूलों में पढ़कर 80 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने वाली कक्षा-10वीं और 12वीं की 66 छात्राओं को सांसद अर्जुनलाल मीणा अपने खर्च पर दिल्ली दर्शन कराएंगे। सांसद मीणा छात्राओं के दल के साथ 18 मार्च को शाम 6.15 बजे मेवाड़ एक्सप्रेस से दिल्ली के लिए रवाना होंगे। छात्राओं को 19 को संसद भवन का भ्रमण कराकर संसद की कार्यवाही और पुस्तकालय से रूबरू कराया जाएगा। इसके बाद छात्राएं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन से मिलेंगी, जहां फोटो सेशन होगा। राष्ट्रपति भवन और अन्य कार्यालयों का भी अवलोकन करवाया जाएगा। ताकि वे लोकतंत्र-गणतंत्र के प्रतीकों को नजदीकी से जान सकें। 20 को दिल्ली के ऐतिहासिक भवनों की सैर कराई जाएगी। इसके बाद छात्राएं दोपहर 1.15 बजे इंडिगो की फ्लाइट से उदयपुर के लिए रवाना होंगी।

ठालागिरी संस्था की रंगोली प्रतियोगिता बुधवार को सेलिब्रेशन मॉल में हुई। इसमें साक्षी जैन प्रथम, हर्षिता जैन द्वितीय और इतिशा गोयल तृतीय विजेता रही। प्रतियोगिता के जज आर्टिस्ट वरद मिंटू थे।

X
पीएम मोदी से मिलकर फ्लाइट से उदयपुर आएंगी 66 प्रतिभावान बेटियां
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..