--Advertisement--

पाल पर प्रोफेशनल वुमन की वाॅक

Udaipur News - मंत्री किरण और पूर्व राज परिवार की निवृत्ति कुमारी मेवाड़ भी पहुंचीं सिटी रिपोर्टर | उदयपुर जज्बे से मुकाम...

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 07:30 AM IST
पाल पर प्रोफेशनल वुमन की वाॅक
मंत्री किरण और पूर्व राज परिवार की निवृत्ति कुमारी मेवाड़ भी पहुंचीं

सिटी रिपोर्टर | उदयपुर

जज्बे से मुकाम हासिल करने वाली शहर की 100 से अधिक प्रोफेशनल महिलाओं की वॉक रविवार सुबह फतहसागर पाल पर हुई। ग्लोबल वुमन मेंटर्स फोरम और हिलेरी क्लिंटन द्वारा स्थापित स्वयंसेवी संस्था वाइटल वॉइसेज के साझे में यह आयोजन हुआ। वॉक की शुरुआत सुबह 8 बजे उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी, पूर्व राजपरिवार की निवृत्ति कुमारी मेवाड़, महिला सलाहकार फोरम की संस्थापक अध्यक्ष अर्चना सुराना, उदयपुर की कार्यकारी अध्यक्ष डॉ. अनीता भंडारी, मशहूर तैराक गौरवी सिंघवी, शुभ संघवी ने बलून उड़ाकर की। इसके बाद सभी महिलाओं ने पाल पर वॉक पुरी की। बता दें कि वुमन मेंटर्स फोरम में 200 से अधिक पेशेवर महिलाएं सदस्य हैं। जो विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं को एक साथ जोड़ने और एक-दूसरे को प्रेरित करने में मदद कर रहे हैं। यह फोरम महिलाओं के बीच नेतृत्व को बढ़ावा देने, उनकी व्यक्तिगत और पेशेवर चुनौतियों से निपटने के लिए काम करता है।

ये महिलाएं नेतृत्व को बढ़ावा देने, चुनौतियों से निपटने का काम करती हैं

हाउसवाइफ शुभ संघवी

एटीएस एडीशनल एसपी रानू शर्मा

निवृत्ति के साथ ली सेल्फी, मंत्री से की बात

वॉक की शुरुआत से पहले पहुंचीं निवृत्ति कुमारी मेवाड़ और मंत्री किरण माहेश्वरी के साथ सिटी की महिलाओं ने सेल्फी लेने के साथ हंसी-मजाक भरी बातें भी की। वॉक में एटीएस की एएसपी रानू शर्मा, पूर्व मेयर रजनी डांगी, वेटलिफ्टर माला सुखवाल भी शामिल हुईं।

मंत्री किरण माहेश्वरी

पूर्व महापौर रजनी डांगी

X
पाल पर प्रोफेशनल वुमन की वाॅक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..