Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Fake Weapon Liecence Case Connection With Up

जम्मू-कश्मीर और नागालैंड के बाद उत्तर प्रदेश से जुड़े फर्जी हथियार लाइसेंस के तार

म्मू-कश्मीर और नागालैंड के बाद अब यूपी से बने फर्जी हथियार लाइसेंस का मामला सामने आया है।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 23, 2017, 08:07 AM IST

जम्मू-कश्मीर और नागालैंड के बाद उत्तर प्रदेश से जुड़े फर्जी हथियार लाइसेंस के तार

उदयपुर.जम्मू-कश्मीर और नागालैंड के बाद अब उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले से बने फर्जी हथियार लाइसेंस का मामला सामने आया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी को पकड़ने भोपालपुरा पुलिस थाने की एक टीम मैनपुरी जिलाधीश कार्यालय गई थी। पुलिस फिलहाल जांच में जुटी हुई है। जम्मू-कश्मीर और नागालैंड से बने फर्जी हथियार लाइसेंस से भी बड़ा खुलासा उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से जुड़े मामले में हो सकता है।

उत्तर प्रदेश से निंबाहेड़ा, चितौड़गढ़, उदयपुर होते हुए गुजरात तक अवैध हथियारों की सप्लाई की सूचना है। ऐसे में उदयपुर इनका सेंटर प्वाइंट होने के कारण यहां से इसके तार जुड़े हो सकते हैं। 12 सितम्बर को जम्मू-कश्मीर और 19 सितम्बर को नागालैंड से बने फर्जी लाइसेंस के मामले सामने आए थे।

इधर, फर्जी हथियार मामले में अजमेर का ज्वैलर गिरफ्तार
जयपुर से फर्जी हथियार प्रकरण में एटीएस ने अजमेर के ज्वैलर को भी गिरफ्तार किया है। एटीएस ने मंगलवार को आरोपी अरविंद को पूछताछ के लिए जयपुर बुलाया था। पूछताछ में आरोप साबित हाेने पर एटीएस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को मंगलवार को एटीएस ने कोर्ट में पेश कर दिया। इस मामले में एटीएस अब तक करीब 30 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jmmu-kshmir aur naagaaalaind ke baad uttr pradesh se judee frji hthiyaar licence ke taar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×