Hindi News »Rajasthan News »Udaipur News» New Angle In Couple Love Affair

लव अफेयर के चक्कर में भागा प्रेमी जोड़ा, शादी की तैयारियों के बीच नया मोड़

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:58 AM IST

तलवाड़ा का लड़का और जबलपुर की लड़की के अफेयर का मामला।
लव अफेयर के चक्कर में भागा प्रेमी जोड़ा, शादी की तैयारियों के बीच नया मोड़
बांसवाड़ा/तलवाड़ा. मध्यप्रदेश के जबलपुर से लड़की को भगाकर लेकर आए तलवाड़ा के लड़के के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत पहुंची है, जिससे उनके लव अफेयर के मामले में नया मोड़ आ गया है। दोनों के कोर्ट मैरिज करने से पहले ही लड़की के पिता बांसवाड़ा आ गए और बेटी को बंदी बनाकर रखने की एसपी को शिकायत दी है। कहा- मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया...
- दो दिन पहले जबलपुर से लव अफेयर के चक्कर में भागकर बांसवाड़ा पहुंचे प्रेमी जोड़े ने शादी का करने का फैसला लिया था। उनसे बात करके बाल कल्याण समिति भी संतुष्ट हो गई थी, लेकिन अब बांसवाड़ा आए लड़की के पिता ने पुलिस में मामला सौंपकर लड़के के चंगुल से बेटी को अाजाद कराने की गुहार लगाई है।
- कांतिलाल ने बताया कि नरेश दो महीने पहले हमारे गांव आया था। उसने बताया था कि गौशाला बनानी है और जमीन खरीदनी है। उसने 10-15 दिन यहां रुकने के लिए कहा और किराया बाद में देने की बात कही।
- इस दौरान 12 अक्टूबर को वह मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। घर में रखे 50 हजार रुपए भी चुरा लिए। यहां आने के बाद मेरी बेटी को लड़के ने उसके जीजा के घर में बंदी बनाकर रखा हुआ है।
- लड़की के पिता कालूराम ने नरेश और उसकी मां कोदरी समेत अन्य दो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Udaipur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: love affair ke chkkar mein bhaagaaa premi jodeaa, shaadi ki taiyaariyon ke bich nyaa mode
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From Udaipur

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×