Hindi News »Rajasthan »Udaipur» New Angle In Couple Love Affair

लव अफेयर के चक्कर में भागा प्रेमी जोड़ा, शादी की तैयारियों के बीच नया मोड़

तलवाड़ा का लड़का और जबलपुर की लड़की के अफेयर का मामला।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 05:58 AM IST

लव अफेयर के चक्कर में भागा प्रेमी जोड़ा, शादी की तैयारियों के बीच नया मोड़
बांसवाड़ा/तलवाड़ा. मध्यप्रदेश के जबलपुर से लड़की को भगाकर लेकर आए तलवाड़ा के लड़के के खिलाफ पुलिस के पास शिकायत पहुंची है, जिससे उनके लव अफेयर के मामले में नया मोड़ आ गया है। दोनों के कोर्ट मैरिज करने से पहले ही लड़की के पिता बांसवाड़ा आ गए और बेटी को बंदी बनाकर रखने की एसपी को शिकायत दी है। कहा- मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया...
- दो दिन पहले जबलपुर से लव अफेयर के चक्कर में भागकर बांसवाड़ा पहुंचे प्रेमी जोड़े ने शादी का करने का फैसला लिया था। उनसे बात करके बाल कल्याण समिति भी संतुष्ट हो गई थी, लेकिन अब बांसवाड़ा आए लड़की के पिता ने पुलिस में मामला सौंपकर लड़के के चंगुल से बेटी को अाजाद कराने की गुहार लगाई है।
- कांतिलाल ने बताया कि नरेश दो महीने पहले हमारे गांव आया था। उसने बताया था कि गौशाला बनानी है और जमीन खरीदनी है। उसने 10-15 दिन यहां रुकने के लिए कहा और किराया बाद में देने की बात कही।
- इस दौरान 12 अक्टूबर को वह मेरी बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। घर में रखे 50 हजार रुपए भी चुरा लिए। यहां आने के बाद मेरी बेटी को लड़के ने उसके जीजा के घर में बंदी बनाकर रखा हुआ है।
- लड़की के पिता कालूराम ने नरेश और उसकी मां कोदरी समेत अन्य दो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×