Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Police Man Arrested Taking Bribe

एसीबी ने कामां कोतवाल को 40 हजार रिश्वत लेते दलाल सहित गिरफ्तार किया

तीन ट्रकों को छोड़ने की एवज में 30 हजार रुपए सुबह लिए थे, देर रात तक चली कार्रवाई

Bhaskar News | Last Modified - Nov 29, 2017, 08:47 AM IST

एसीबी ने कामां कोतवाल को 40 हजार रिश्वत लेते दलाल सहित गिरफ्तार किया

भरतपुर/कामां. कामां एसएचओ अजय यादव को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की जयपुर व भरतपुर की संयुक्त टीम ने 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दलाल सहित गिरफ्तार किया है। इससे पहले मंगलवार सुबह पकड़े गए तीन ट्रकों को छोड़ने के एवज में 30 हजार लिए थे।


- पहाड़ी निवासी कल्याण सिंह गुर्जर ने एसीबी भरतपुर व जयपुर को शिकायत की थी कि कामां थाना के एसएचओ राकेश यादव उसके 5 ट्रक चलाने के लिए सवा लाख रुपए मंथली रिश्वत मांग रहा है। जिसने सोमवार को तीन ट्रक व एक जेसीबी को पकड़ लिया है, जिन्हें छोड़ने की एवज में 70 हजार रुपए मांगे हैं।

- इसका एसीबी ने सत्यापन कराया तो मंगलवार सुबह एसएचओ राकेश यादव ने 30 हजार रुपए रिश्वत के ले लिए और बाकी 40 हजार रुपए बाद में लाने को कहा।

- इस पर एसीबी जयपुर के एडिशनल एसपी आलोक सिंघल के नेतृत्व में भरतपुर एसीबी के सीआई महेश शर्मा ने मय टीम के रात 9.30 बजे ट्रेप की कार्रवाई की।

- इसमें परिवादी कल्याण ने एसएचओ राकेश यादव को फोन किया, जिस पर उसने दलाल अंबेडकर चौराहा कामां निवासी प्रताप उर्फ टिंकू यादव पुत्र करन सिंह यादव को बुलाकर लाने और उसके जरिए 40 हजार रुपए देने की बात की। इस पर दलाल प्रताप उर्फ टिंकू यादव थाना कामां के बाहर पहुंचे और 40 हजार रिश्वत दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |
Web Title: esibi ne kamaan kotvaal ko 40 hazaar rishvt lete dlaal shit gairftaar kiyaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×