--Advertisement--

एसीबी ने कामां कोतवाल को 40 हजार रिश्वत लेते दलाल सहित गिरफ्तार किया

तीन ट्रकों को छोड़ने की एवज में 30 हजार रुपए सुबह लिए थे, देर रात तक चली कार्रवाई

Danik Bhaskar | Nov 29, 2017, 08:47 AM IST
भरतपुर. लाल घेरे में रिश्वत ले भरतपुर. लाल घेरे में रिश्वत ले

भरतपुर/कामां. कामां एसएचओ अजय यादव को भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की जयपुर व भरतपुर की संयुक्त टीम ने 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए दलाल सहित गिरफ्तार किया है। इससे पहले मंगलवार सुबह पकड़े गए तीन ट्रकों को छोड़ने के एवज में 30 हजार लिए थे।


- पहाड़ी निवासी कल्याण सिंह गुर्जर ने एसीबी भरतपुर व जयपुर को शिकायत की थी कि कामां थाना के एसएचओ राकेश यादव उसके 5 ट्रक चलाने के लिए सवा लाख रुपए मंथली रिश्वत मांग रहा है। जिसने सोमवार को तीन ट्रक व एक जेसीबी को पकड़ लिया है, जिन्हें छोड़ने की एवज में 70 हजार रुपए मांगे हैं।

- इसका एसीबी ने सत्यापन कराया तो मंगलवार सुबह एसएचओ राकेश यादव ने 30 हजार रुपए रिश्वत के ले लिए और बाकी 40 हजार रुपए बाद में लाने को कहा।

- इस पर एसीबी जयपुर के एडिशनल एसपी आलोक सिंघल के नेतृत्व में भरतपुर एसीबी के सीआई महेश शर्मा ने मय टीम के रात 9.30 बजे ट्रेप की कार्रवाई की।

- इसमें परिवादी कल्याण ने एसएचओ राकेश यादव को फोन किया, जिस पर उसने दलाल अंबेडकर चौराहा कामां निवासी प्रताप उर्फ टिंकू यादव पुत्र करन सिंह यादव को बुलाकर लाने और उसके जरिए 40 हजार रुपए देने की बात की। इस पर दलाल प्रताप उर्फ टिंकू यादव थाना कामां के बाहर पहुंचे और 40 हजार रिश्वत दी।