--Advertisement--

दो दीवारों के बीच जैक को फंसाकर बढ़ाया, ज्वैलरी शॉप से ले भागे लाखों के जेवर

रात को चोरों ने धावा बोला और लाखों के सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए।

Dainik Bhaskar

Nov 23, 2017, 08:10 AM IST
theft in jewellery shop

उदयपुर. बापू बाजार मुख्य मार्ग स्थित टी ज्वैलर्स शॉप पर मंगलवार रात को चोरों ने धावा बोला और लाखों के सोने-चांदी के जेवर चुरा ले गए। खास बात यह है कि बदमाश चोरी करने के लिए अपने साथ लकड़ी के गट्ठर, ट्रक का जैक, पाना आदि साथ लाए थे। जिसकी मदद से तीसरी मंजिल पर उन्होंने दीवार तोड़ी और अंदर घुसकर वारदात को अंजाम दिया। दुकान में पड़ी तिजोरी को तोड़ने में बदमाश नाकाम रहे।

पुलिस ने बताया कि दुकान मालिक भूपालपुरा निवासी प्रशांत पुत्र तखतसिंह कोठारी ने रिपोर्ट में बताया कि मंगलवार रात 9 बजे दुकान बंद कर गया था। बुधवार सुबह दुकान पर पहुंचे और शटर खोल अंदर घुसे तो देखा कि गुल्लक खुले हुए थे और सामान बिखरा हुआ था। इसके बाद तीसरी मंजिल पर जाकर देखा तो दीवार में छेद था जहां से बदमाश प्रवेश हुए।

जैक फंसाकर लकड़ी की सहायता से दीवार तोड़ी

दुकान के पास ही अन्य दुकान पर निर्माण कार्य चल रहा है, वहीं से बदमाश तीसरी मंजिल तक पहुंचे और अपने साथ लाए वस्तुओं का प्रयोग किया। उन्होंने जैक को दो दीवार के बीच में फंसाया और लकड़ी के गट्ठर की सहायता से दीवार पर प्रेशर दिया जिससे दीवार में छेद हो गया। प्रवेश होने के बाद उन्होंने बाहर पड़े सामान पर हाथ साफ किया। इसके बाद दुकान में ही पड़ी तिजोरी को तोड़ने की कोशिश की लेकिन नाकाम रहे। तिजोरी में दुकान के जेवर पड़े हुए थे।


पास ही है कंट्रोल रूम की पार्किंग पर नहीं लगी भनक
चोरी की वारदात को बदमाशों ने बड़ी सफाई के साथ अंजाम दिया जबकि बापू बाजार में रात तीन बजे से चहल पहल शुरू हो जाती है। कुछ ही दूर कंट्रोल रूम पर पुलिस गश्त के वाहन उपस्थिति दर्ज कराते हैं। यह सब होने के बाद भी किसी को चोरी की भनक तक नहीं लगी।

X
theft in jewellery shop
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..