विजिट / बेटी की शादी का न्यौता लेकर नाथद्वारा पहुंचे अनिल और नीता अंबानी



Ambani family at nathdwara
X
Ambani family at nathdwara

  • मंदिर से अंबानी परिवार वल्लभविलास भवन पहुंचा

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 02:59 PM IST

नाथद्वारा. मुकेश अंबानी, कोकिला बेन अंबानी और नीता अंबानी ने शुक्रवार शाम को श्रीनाथजी प्रभु की भोग आरती झांकी के दर्शन किए। मंदिर में आधा घंटा रहे। इसके बाद अंबानी परिवार का मंदिर तिलकायत राकेश महाराज ने परंपरानुसार समाधान किया। तिलकायत महाराज का आशीर्वचन लेने के बाद अंबानी परिवार ने आगामी दिनों में होनी वाली बेटी की शादी पर गुजराती में महाराज से चर्चा कर उन्हें आने का आग्रह किया। मंदिर से अंबानी परिवार वल्लभविलास भवन पहुंचा। 

मां की बेटे ने की आगवानी

  1. मुकेश नीता अंबानी करीब 6.45 बजे मंदिर के मोती महल चौक पहुंचे। मां कोकिला बेन 10 मिनट बाद 6.55 बजे आई। कार से उतर रही मां की बेटे मुकेश ने आगे बढ़ कर अगवानी की। बता दें कि अंबानी परिवार उदयपुर में होने वाली अपनी बेटी की शादी के सिलसिले में उदयपुर आया है। श्रीजी में परिवार की गहरी आस्था है। वहीं कोकिला बेन मंदिर बोर्ड की उपाध्यक्ष भी हैं।

  2. रोका दर्शनार्थियों को

    अंबानी परिवार के मंदिर में आने तक दर्शन खुल चुके थे। उनके लिए अन्य दर्शनार्थियों को रोक कर वीवीआईपी दर्शन कराए गए।

  3. नो एंट्री में गाड़ियों का करवा दिया प्रवेश

    हाईकोर्ट के निर्देश और पर्व के बाद आगामी 15 दिनों के लिए चार पहिया वाहनों के प्रवेश निषेध के बावजूद अंबानी परिवार की गाड़ियों का काफिला बाजार से होता हुआ मंदिर के मोती महल चौक तक पहुंचा। मंदिर से जाने के दौरान भी काफिला चौपाटी से दिल्ली बाजार होता हुआ वल्लभ विलास पहुंचा। 

COMMENT