राजस्थान / कांग्रेस पार्टी का ना नेता, ना नीति है, ना ही सिद्धांत- अमित शाह

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2018, 05:17 PM IST


Amit shah in chittorgarh, pratapgarh bundi and sawai madhopur
X
Amit shah in chittorgarh, pratapgarh bundi and sawai madhopur
  • comment

  • कपासन विधानसभा क्षेत्र के अनगढ़ बावजी में आमसभा को सं‍बोधित किया

चित्तौड़गढ़. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जिले के पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में सोमवार को कपासन विधानसभा क्षेत्र के अनगढ़ बावजी में आमसभा को सं‍बोधित किया। शाह ने कहा कि कांग्रेस पार्टी का ना नेता, ना नीति है, ना ही सिद्धांत।

 

राहुल गांधी पर साधा निशाना

 

राहुल बाबा को 2014 के बाद इस देश का चुनावी इतिहास मालूम नहीं है। पीएम श्री नरेन्द्र मोदी जी द्वारा किए गए विकास के कार्यों के आधार पर एक के बाद एक राज्य में भाजपा की सरकार बनी है। देश के 70% भू-भाग पर भाजपा का भगवा झंडा शान के साथ लहरा रहा है। राहल बाबा को भारत के नक्शे पर दूरबीन लेकर देखना पड़ जाए, कांग्रेस पार्टी की ऐसी स्थिति हो गई है।

 

एक ओर मोदी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली जैसी भाजपा खड़ी है और दूसरी ओर राहुल बाबा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी जिसका ना नेता, ना नीति है, ना ही सिद्धांत है। राजस्थान सुंदर सिंह भंडारी और भैरोंसिंह शेखावत की धरती है यहां कांग्रेस का जीतना असंभव है। राजस्थान के अंदर भाजपा की सरकार अंगद का पांव है जिसे  कोई हिला नहीं सकता।

 

सर्जिकल स्ट्राइक पर बोले

 

एक ओर सर्जिकल स्ट्राइक में कांग्रेस के लोगों को राजनीति दिखाई पड़ती है और वही दूसरी ओर कांग्रेस पार्टी देश में घुसे घुसपैठियों के समर्थन में खड़ी हो जाती है।  कांग्रेस पार्टी वोट बैंक की चिंता में देश की सुरक्षा को भी ताक पर लगाये हुए है। घुसपैठिये कांग्रेस पार्टी के लिए वोट बैंक हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए भारत माता की सुरक्षा पहली प्राथमिकता है।

 

ये भी बोले

 

यूपीए सरकार में राजस्थान को 13वें वित्त आयोग में 1 लाख 9 हजार 242 करोड़ रुपये मिला। भाजपा सरकार ने राजस्थान को 2 लाख 63 हजार 580 करोड़ रुपया देने का काम किया।

 

कांग्रेस पार्टी अब 'गांधी-नेहरू प्राइवेट फर्म' बन चुकी है। यह कभी भी लोकतंत्र का भला नहीं कर सकती। इन्होंने राजस्थान को बीमारू राज्य बनाकर रखा था, भाजपा ने इसे विकसित राज्य बनाया और अब अगले पांच साल में हम इसे समृद्ध राजस्थान बनाएंगे। 55 साल तक कांग्रेस ने देश पर शासन किया, कुछ नहीं किया। भाजपा सरकार ने 5 साल में 6 करोड़ गरीब माताओं को गैस सिलेंडर पहुंचाया, 2 करोड़ गरीबों को घर दिया, 8 करोड़ गरीबों के घर में शौचालय बनाकर माताओं-बहनों को सम्मान के साथ जीने का अधिकार दिया।

 

दीया कुमारी का किया अभिनंदन

 

सवाई माधोपुर में अमित शाह ने कहा कि दीया कुमारी जी को पार्टी ने सामने से दो बार कहा, मगर उन्होंने कहा कि मैंने एक बार सवाई माधोपुर की सेवा की है इस बार मैं कार्यकर्ता बनकर पार्टी को जिताने के लिए मेहनत करुंगी। जिस गति से दीया कुमारी जी ने इस चुनाव में आगे बढ़कर भाजपा के प्रचार का बीड़ा उठाया है ऐसे लक्षण भाजपा कार्यकर्ता के ही हो सकते हैं। मैं दीया कुमारी जी का अभिनंदन करना चाहता हूं।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन