उदयपुर / वाहन जलाने वाला गिरफ्तार, बोला-सिर दर्द रहने पर तांत्रिक को दिखाया, आदेश हुआ तो जला दी गाड़ियां

blind faith: Vehicle Arsonist arrested in Udaipur
X
blind faith: Vehicle Arsonist arrested in Udaipur

  • आरोपी एक हफ्ते के दौरान शहर के अलग-अलग इलाकों में तीन बाइकें जला चुका
  • डबल एमए कर चुका आरोपी रोशन फूड सप्लिमेंट बेचने का काम करता है

दैनिक भास्कर

Aug 21, 2019, 02:50 AM IST

उदयपुर. एक हफ्ते के दौरान शहर के अलग-अलग इलाकों में तीन मोटरसाइिकलें जलाने वाले को हिरणमगरी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

आरोपी रोशन पुत्र जगदीश मेनारिया पानेरियाें की मादड़ी में जेपी नगर का रहने वाला है, जिसने पुलिस काे बताया कि वह सिर दर्द से परेशान रहता था। इलाज बेअसर लगने पर इलाके के ही किसी तांत्रिक को दिखाया था। उसने बावजी के नाम से आदेश दिया था कि वाहन जलाओ, तो सुख-शांति बनी रहेगी। इस पर उसने गाड़ियां जला दीं।
 

थानाधिकारी हनवंत सिंह ने बताया कि टेकरी के आनंद विहार निवासी शिक्षक राहुल तिवारी पुत्र जमनाशंकर तिवारी ने गत 14 अगस्त काे रिपोर्ट दी थी कि वह अपने साथी शिक्षक के साथ रोज की तरह बाइक और स्कूटी हाड़ी रानी चाैराहे के एक तरफ खड़ी कर स्कूल चले गए। शाम को लौटे तो दाेनाें गाड़ियां कोई जला गया था। 18 अगस्त को बड़गांव निवासी भैरूलाल पुत्र मोहनलाल लोहार ने जड़ाव नर्सरी पर खड़ी की बाइक जलाए जाने की रिपोर्ट दी थी। भैरूलाल दो घंटे बाद लौटा ताे बाइक जलती नजर आई। पास खड़ी कार में भी कुछ नुकसान हुआ था।

 

पुलिस ने बताया कि केस दर्ज कर पुलिस ने पांच टीमें बनाई थीं। पड़ताल के दौरान जेपीनगर में लोगों से पूछताछ की तो सामने आया कि कॉलोनी का ही एक युवक आए दिन घर के बाहर खड़े वाहनों को पत्थर, नुकीली चीजों से नुकसान पहुंचाता है। इस युवक की पहचान रोशन के रूप में कर पुलिस उसके घर पहुंची और पूछताछ शुरू की। उसने गाड़ियां जलाना कबूल करने के साथ पीछे की कहानी बताई। बताया गया कि डबल एमए कर चुका रोशन फूड सप्लिमेंट बेचने का काम करता है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना