Hindi News »Rajasthan »Udaipur» Couple To Seamlessly Tied With A Rope And Moved To The Village

प्रेमी से मिलने के लिए पहले पति के गांव पहुंची महिला, प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध सरेआम घुमाया

सरे खुर्द में शर्मसार करने वाली घटना बीट कांस्टेबल को वीडियाे भेजा तो हुआ खुलासा

Bhaskar News | Last Modified - Jul 16, 2018, 07:38 PM IST

  • प्रेमी से मिलने के लिए पहले पति के गांव पहुंची महिला, प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध सरेआम घुमाया
    +2और स्लाइड देखें
    वीडियो में दिखते जान बचाकर भाग रहे प्रेमी युगल।

    उदयपुर.शहर से नजदीक सुखेर थाना क्षेत्र के सरे खुर्द गांव में शुक्रवार दोपहर प्रेमी युगल को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध कर पूरे गांव में घुमाया गया। इस शर्मसार कर देने वाली घटना के दौरान ग्रामीण पीछे-पीछे घूमते रहे, लेकिन किसी ने आपत्ति नहीं जताई। गांव के एक व्यक्ति ने पुलिस बीट कांस्टेबल सुरेन्द्र को वीडियो भेजा तो मामले का खुलासा हुआ। एसपी राजेन्द्र प्रसाद गोयल ने बताया कि पुलिस टीम प्रेमी युगल को गांव से सुरक्षित लेकर आ गई है। घटना को अंजाम देने के आरोपी महिला के पति तारु गमेती पुत्र मांगीलाल, उसके भाई हरीश, चाचा लालू और लालू की पत्नी शांतिबाई को गिरफ्तार कर लिया गया है।

    महिला और युवक की कांउसलिंग की जा रही :महिला और युवक की काउंसलिंग की जा रही है। एडिशनल एसपी हर्ष रत्नू के नेतृत्व में टीमें गांव गई हैं। तारू के तीन दोस्तों की तलाश कर रही है। एसएचओ मोतीराम ने बताया कि महिला (23) की पांच वर्ष पहले सरे खुर्द निवासी तारु गमेती से शादी हुई थी। तीन वर्ष तक महिला उसके साथ रही, उससे इसका दो-ढाई साल का बच्चा है। इसके बाद महिला झाड़ोल निवासी मांगीलाल के साथ रहने लगी, इससे भी एक वर्ष का बच्चा है।

    पहले पति ने तीन दोस्तों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया:करीब डेढ़ से दो वर्ष इसके साथ रहने के बाद महिला का पिछले कुछ महीनों से सरे खुर्द निवासी रामलाल (22) पुत्र मोहनलाल से प्रेम प्रसंग हुआ। रामलाल सवारी टेंपो चलाता है और महिला मजदूरी करने गांव से आती थी। इनका मिलना-जुलना शुरू हुआ। महिला रामलाल से शादी करने का विचार कर रही थी। रामलाल भी शादीशुदा है। उसकी पत्नी पीहर गई हुई थी। इस पर रामलाल ने महिला को सरे खुर्द गांव में अपने घर बुला लिया। महिला ने रामलाल को यह नहीं बताया था कि यह गांव उसके पहले पति तारु का है। गुरुवार रात को तारु को महिला के गांव आने और रामलाल के घर होने का पता चला तो वह छोटे भाई हरीश और चाचा लालू के साथ उसके घर पहुंच गया। वहां दोनों के साथ रात को मारपीट की। इसके बाद लालू की पत्नी शांतिबाई ने महिला के कपड़े फाड़े। प्रेमी युगल को निर्वस्त्र किया गया और दोपहर 12 से 1 बजे के बीच दोनों को करीब 100 से 150 फीट तक गांव में घुमाया। इस दौरान तारु के तीन दोस्तों ने इनका पूरा वीडियो भी बनाया।

    कुछ ग्रामीणों ने यह सब देख आपत्ति भी जताई : इस गांव में 80 प्रतिशत लोग आदिवासी और 20 प्रतिशत अन्य जाति के हैं। गांव में यह देखकर कुछ लोगों ने आपत्ति जताई। तारु को कहा कि कोई समस्या है तो पुलिस में मामला दर्ज करवाए, लेकिन यह सब बंद करे। इसके बाद ये सभी प्रेमी युगल को लेकर घर चले गए। वहां दोनों पक्षों में समझौते की बात चल रही थी कि महिला को प्रेमी के साथ रहना है तो रहे, लेकिन इस गांव में नहीं रहेगी। तभी वीडियो पुलिस के पास पहुंच गया। पुलिस प्रेमी युगल को वहां से छुड़ा लाई।

    महिला बोली- मैं गिड़गिड़ा रही थी, मेरे कपड़े मत उतारो, लेकिन किसी ने नहीं सुनी :महिला ने बताया कि पहले पति ने मुझे और प्रेमी को रातभर मारा। सुबह कहा कि निर्वस्त्र कर गांव में घुमाएंगे। काकी सास शांति मेरे कपड़े फाड़ रही थी। मैं उसके सामने गिड़गिड़ाई, लेकिन उसने मेरी एक नहीं सुनी। महिला होने की दुहाई भी दी। मेरे कपड़े तार-तार कर दिए। मुझे रस्सी से बांधा। मेरे साथ उसको भी बहुत पीटा और रस्सी से बांधकर हमें गांवभर में घुमाया। मैं शर्म से सिर झुकाकर रो रही थी, कि शायद किसी को दया आ जाए और मेरे शरीर पर कोई कपड़े डाल दे, लेकिन सभी तमाशा देख रहे थे। कुछ लोगों ने हमारे वीडियो भी बनाए, लेकिन कोई मदद के लिए नहीं आया।

  • प्रेमी से मिलने के लिए पहले पति के गांव पहुंची महिला, प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध सरेआम घुमाया
    +2और स्लाइड देखें
    वीडियो बनाने वाला युवक और घटना का मुख्य आरोपी तारु।
  • प्रेमी से मिलने के लिए पहले पति के गांव पहुंची महिला, प्रेमी जोड़े को निर्वस्त्र कर रस्सी से बांध सरेआम घुमाया
    +2और स्लाइड देखें
    आरोपी हरीश और लालू।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×