--Advertisement--

11 लोगों की संदिग्ध मौत मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच ने उदयपुर की महिला के लिए बयान

दिल्ली पुलिस टीम यहां अंबामाता थाना पुलिस के सहयोग से ट्रेजर टाउन, मनोहर पुरा स्थित जया नाम की महिला के घर पहुंची।

Dainik Bhaskar

Jul 06, 2018, 03:01 PM IST
Delhi Crime Branch take statement of Udaipur  woman

उदयपुर. दिल्ली में बुराड़ी इलाके में एक ही परिवार के 11 लोगों की फांसी लगाने से हुई संदिग्ध मौत मामले में दिल्ली क्राइम ब्रांच की पुलिस पड़ताल के लिए गुरुवार को उदयपुर आई थी। दिल्ली पुलिस टीम यहां अंबामाता थाना पुलिस के सहयोग से ट्रेजर टाउन, मनोहर पुरा स्थित जया नाम की महिला के घर पहुंची। महिला से पूछताछ कर टीम लौट गई।

- जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को पड़ताल में मृतक परिवार के ललित की पत्नी टीना के मोबाइल कॉल डिटेल में ट्रेजर टाउन निवासी जया का नंबर मिला था। दिल्ली क्राइम ब्रांच टीम पड़ताल करते हुए उदयपुर पहुंची।

- अंबामाता थाने के कांस्टेबल श्रवण के साथ दिल्ली पुलिस मनोहरपुरा के ट्रेजर टाउन में जया के घर पर पहुंची। जया ने दिल्ली पुलिस को बताया कि वह और मृतक परिवार एक ही गांव के थे, तो गांव की रिश्तेदारी थी। कभी-कभी शादी-समारोह में दोनों परिवार का आना-जाना था। कभी-कभी फोन पर भी बातचीत होती थी।

- दिल्ली पुलिस के पूछने पर जया ने बताया कि परिवार अंधविश्वासी था। ललित की पत्नी टीना ने कई बार फोन पर बताया था कि तुम्हारे भैया के आत्मा आती है। कुछ पूछना हो तो पूछ सकती हो, वो सब बता देते हैं।

- जया ने कहा कि मैं इन बातों में भरोसा नहीं करती हूं, तो मैंने टीना को भी कुछ पूछने से मना कर दिया था। इससे ज्यादा वह इस परिवार के बारे में नहीं जानती है। जया के बयान लेने के बाद दिल्ली पुलिस लौट गई।

X
Delhi Crime Branch take statement of Udaipur  woman
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..