पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लोग बोले-कनेक्शन के पैसे मांगते हैं बिजली निगम वाले, कलेक्टर ने मोबाइल नंबर देकर कहा-अब फोन कर देना

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • चौपाल में बिजली निगम में अवैध वसूली का मामला छाया रहा

फलासिया. कलेक्टर की रात्रि चौपाल प्रधान सदनदेवी की अध्यक्षता में ग्राम पंचायत मादड़ी के राजीव गांधी सेवा केंद्र पर हुई। लोग ग्राउंड में गवरी देखते हुए कलेक्टर आनंदी का इंतजार कर रहे थे। इससे पहले 5 जुलाई और 9 अगस्त को प्रस्तावित रात्रि चौपाल अपरिहार्य कारणों की वजह से निरस्त हो गई थी। चौपाल में बिजली निगम में अवैध वसूली का मामला छाया रहा। 
 
गांववासी सुंदरलाल खंडेरा ने कलेक्टर आनंदी से बालवीबडोलिया में विद्युतीकरण में खंभे खड़े करने गड्ढे खुद करने की बात कही। साथ ही कहा कि बिजलीकर्मी कनेक्शन करने के लिए 500-500 रुपए मांग रहे हैं। इस पर कलेक्टर ने निगम के जेएईएन को फटकार लगाई। कलेक्टर ने लोगों को अपने मोबाइल नंबर दिए और कहा कि अब कोई पैसा मांगे तो आप इस नंबर पर फोन कर देना। पारगियापाडा गांव मे अवैध वसूली पर जेएईएन और एईएन जवाब नहीं दे पाए। इस दौरान ग्राम पंचायत मादला के लोगों ने बताया कि गांव के लोगों ने बिजली के खंभे खड़े करने और लाइन खींचने का काम किया। अब डीपी भी हमें लाने को कह रहे हैं। इस पर कलेक्टर ने बिजली निगम को पाबंद करते हुए लोगों को जल्द डीपी लगाने का आश्वासन दिया। चौपाल के दौरान लाइट चली गई। कलेक्टर ने टॉर्च की रोशनी में सुनवाई की। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में हैं। आपकी मेहनत और आत्मविश्वास की वजह से सफलता आपके नजदीक रहेगी। सामाजिक दायरा भी बढ़ेगा तथा आपका उदारवादी रुख आपके लिए सम्मान दायक रहेगा। कोई बड़ा निवेश भी करने के लिए...

और पढ़ें