• Home
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • Udaipur - उधारी चुकाने के लिए नकदी के बदले देते चोरी के मोबाइल-बाइक, 3 गिरफ्तार
--Advertisement--

उधारी चुकाने के लिए नकदी के बदले देते चोरी के मोबाइल-बाइक, 3 गिरफ्तार

साथ देने वाले अपचारी को भी किया डिटेन क्राइम रिपोर्टर | उदयपुर अंबामाता थाना पुलिस ने मोबाइल और बाइक चोरी...

Danik Bhaskar | Sep 10, 2018, 06:46 AM IST
साथ देने वाले अपचारी को भी किया डिटेन

क्राइम रिपोर्टर | उदयपुर

अंबामाता थाना पुलिस ने मोबाइल और बाइक चोरी करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थानाधिकारी चैनाराम ने बताया कि आरोपी नयागुड़ा नाई निवासी होमा पुत्र तेजा गमेती, ओगणा के नेताजी का बारा निवासी लक्ष्मण पुत्र गना गमेती, आेगणा के काडा निवासी रमेश पुत्र किशन गमेती सहित एक बाल अपचारी से 10 बाइक और 4 मोबाइल बरामद किए हैं।

आरोपियों से पूछताछ में सामने आया कि अपने गांव सहित लोगों से उधारी लेते थे और उनको लौटाने के लिए नकदी की बजाया चोरी की बाइक और मोबाइल थमा देते थे। अब पुलिस जांच कर रही है कि आरोपियों ने चोरी के मोबाइल और बाइक किसको बेची।

उन्होंने बताया कि 30 जुलाई को देवाली की तरफ मोबाइल पर बात करती जा रही महिला से चोरों ने मोबाइल छीना था और बाइक पर बैठक फरार हो गए। जिस बाइक से वारदात की वह गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के ओम बन्ना मंदिर से चोरी करना बताया।

ऐसी ही वारदातें शहर में अन्य जगह हुई थीं। इसके बाद चारों को पकड़ थाने लाए जिन्होंने चाेरी करना कबूल किया। आरोपियों को पकड़ने वाली पुलिस टीम में थानाधिकारी चैनाराम सहित एएसआई नारायण सिंह, कांस्टेबल अर्जुन सिंह, रणजीत सिंह, मोहन सिंह आदि शामिल थे।

शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र से चोरी की 13 बाइक

चैना राम ने बताया कि आरोपियों ने शहर के विभिन्न थाना क्षेत्र से 13 बाइक चोरी की थी जिसमें से 10 बरामद की है। एमबी हॉस्पिटल से 4, गोवर्धनविलास क्षेत्र से 5, प्रतापनगर क्षेत्र से 1, नाई थाना क्षेत्र से 1, सुखेर के चित्रकूट नगर से एक और नाथद्वारा थाने के गुंजोल क्षेत्र से एक बाइक चोरी करना कबूल किया। अन्य बाइकों की तलाश की जा रही है। आरोपी निर्माणाधीन मकान में काम कर रहे मजदूरों के मोबाइल भी चोरी करते थे।