भीलवाड़ा / प्रधानमंत्री आवास योजना में स्वीकृत किश्त जारी करने की एवज में ली रिश्वत, ग्राम विकास अधिकारी गिरफ्तार



गिरफ्तार बन्नालाल रैगर (पीले रंग की शर्ट में, चश्मा पहने) गिरफ्तार बन्नालाल रैगर (पीले रंग की शर्ट में, चश्मा पहने)
X
गिरफ्तार बन्नालाल रैगर (पीले रंग की शर्ट में, चश्मा पहने)गिरफ्तार बन्नालाल रैगर (पीले रंग की शर्ट में, चश्मा पहने)

  • भीलवाड़ा की शाहपुरा तहसील के ढिकोला पंचायत में हुई कार्रवाई
  • चार हजार रुपए मांगे थे, डेढ़ हजार रुपए की रिश्वत पहले ले चुका था

Dainik Bhaskar

Jun 17, 2019, 05:47 PM IST

भीलवाड़ा. जिले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो की टीम ने सोमवार को ग्राम विकास अधिकारी को ढाई हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। रिश्वत की यह रकम प्रधानमंत्री आवास योजना में स्वीकृत आवास में देय किश्त जारी करने की एवज में ली गई थी। एसीबी भीलवाड़ा के एएसपी ब्रजराज सिंह चारण ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी बन्नालाल रैगर (43) है।

 

वह ग्राम पंचायत लसाड़िया में ग्राम विकास अधिकारी है। उसके पास ढिकोला पंचायत का अतिरिक्त चार्ज है। उसके खिलाफ नोगांवा, तहसील शाहपुरा निवासी गोपाल गुर्जर ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसकी बड़ी मां जड़ाव देवी को प्रधानमंत्री आवास योजना में स्वीकृत आवास में देय किश्त जारी करने की एवज में ग्राम विकास अधिकारी बन्नालाल ने चार हजार रुपए की रिश्वत की मांग करते हुए 500 रुपए ले लिए।

 

इसके बाद एसीबी के शिकायत सत्यापन में बन्नालाल ने 1000 रुपए रिश्वत ली। बन्नालाल ने सोमवार को परिवादी गोपाल को रिश्वत की शेष रकम लेकर भीलवाड़ा में शाहपुरा तहसील के पंचायत समिति नरेगा भवन बुलाया। जहां 2500 रुपए लेते ही एसीबी ने आरोपी बन्नालाल को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। यह कार्रवाई एसीबी के इंस्पेक्टर शिवप्रकाश के नेतृत्व में टीम ने की।

खबर व फोटो: फतेहलाल

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना