राजस्थान / पति पोर्च में फांसी के फंदे पर लटका मिला तो पत्नी का शव बैड पर मिला, दोनों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

पति-पत्नी की मौत के बाद कार्रवाई करती पुलिस। पति-पत्नी की मौत के बाद कार्रवाई करती पुलिस।
घर में दीवार पर लिखा मिला सुसाइड संदेश। घर में दीवार पर लिखा मिला सुसाइड संदेश।
X
पति-पत्नी की मौत के बाद कार्रवाई करती पुलिस।पति-पत्नी की मौत के बाद कार्रवाई करती पुलिस।
घर में दीवार पर लिखा मिला सुसाइड संदेश।घर में दीवार पर लिखा मिला सुसाइड संदेश।

  • पति-पत्नी में अनबन रहती थी, पांच साल से किराए के मकान में रह रहे थे
  • पति चरित्र को लेकर पत्नी पर करता था संदेह, घर की दीवार लिखा मिला सुसाइड संदेश

दैनिक भास्कर

Mar 17, 2020, 02:56 PM IST

उदयपुर। शहर के सेक्टर 14 के एक घर में पति -पत्नी की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। पत्नी का शव बैड पर मिला तो उसके पति घर के पोर्च में फांसी पर लटका मिला। घर की एक दीवार पर सुसाइड का कारण लिखा मिला है जिसमें उनकी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार बताया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार उदयपुर के सेक्टर 14 में सुनील सोनी 52 अपनी पत्नी सुमन 38 के साथ चार-पांच साल से किराए पर रहता है तो सुमन किसी आश्रम में खाना बनाती है। सुनील रंग रोगन का काम करता है। इनका परिवार उदयपुर में ही रहता है।

सुनील अजमेर के नाला बाजार इलाके का रहने वाला है। दोनों में काफी अनबन रहती थी। दोनों के कोई संतान नहीं है। पति अपनी पत्नी पर चरित्र को लेकर संदेह करता था। सुबह घर में कोई हलचल नहीं होने पर मकान मालिक ने देखा तो पोर्च में फांसी के फंदे से लटका मिला। अंदर झांका तो कमरे में बैड पर सुमन मृत अवस्था में थी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा शवों को मोर्चरी में भिजवाया। घर में एक दीवार पर लिखा है - हमारी मौत का जिम्मेदार उमाशंकर उर्फ सेन्टी बन्ना है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पति-पत्नी में अनबन थी
 

दोनों के कोई संतान नहीं थी। वहीं सुनील सुमन पर चरित्र को लेकर संदेह करता था। दोनों ने दो दिन पहले ही महिला पुलिस थाने में एक-दूसरे के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। राजीनामा होने पर दोनों ने ही रिपोर्ट वापिस भी ले ली थी। वहीं मौके पर हालात देखकर लगता है कि पहले सुमन की हत्या की गई। उसकी गला दबाकर हत्या की गई है। बिस्तर पर उसकी चूड़ियां भी टूटी मिली हैँ।

न्यूज व फोटो : विपिन सोलंकी

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना