अंबानी की बेटी की प्री-वेडिंग सेरेमनी: मेहमानों को परोसी जाएंगी 400 डिशेज, होटल में पपेट शो के साथ ये भी होगा खास / अंबानी की बेटी की प्री-वेडिंग सेरेमनी: मेहमानों को परोसी जाएंगी 400 डिशेज, होटल में पपेट शो के साथ ये भी होगा खास

dainikbhaskar.com

Dec 08, 2018, 02:46 PM IST

सेलिब्रिटी शैफ रितु डालमिया की देखरेख में बनेंगी डिशेज।

isha ambani pre wedding party

उदयपुर ईशा अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी के पहले दिन मेहमानों के लिए लंच और डिनर तैयार करने के लिए सेलिब्रिटी शैफ रितु डालमिया को जिम्मेदारी दी गई है। डालमिया की देखरेख में ही लंच और डिनर के लिए 400 डिशेज तैयार की जाएंगी। इसके साथ ही ब्रेकफास्ट में 200 आइटम्स रहेंगे।

सेलिब्रेशन में ये भी होगा खास

- मेहमानों के लिए रहेगा मनीष मल्होत्रा का सेलोन होगा।
- होटलों के डेकोरेशन में रंग-बिरंगे ट्यूलिप के फूलों का उपयोग किया जाएगा।
- हर होटल के मेनगेट पर होगी दीपों से सजावट की जाएगी।
- मेहमानों के लिए होटल में पपेट शो भी रखा गया है।

मेहमानों के लिए गेस्ट मैनेजमेंट एप

एयरपोर्ट पर गेस्ट को अटेंड करने के लिए बड़ी संख्या में हॉस्पेटेलिटी मैंबर्स लगाए गए हैं, जो गेस्ट को अटेंड कर रहे हैं। वहीं शादी कार्यक्रम में आने वाले मेहमानों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए गेस्ट मैनेजमेंट एप बनाया गया है।

ब्राइड और ग्रूम के विदेशी दोस्त जमाएंगे रंग

ऐसा नहीं है, कि सिर्फ हॉलीवुड व बॉलीवुड की हस्तियां ही प्री वेडिंग को कलरफुल बनाएंगी, बल्कि ईशा और उनके भाई अनंत व आकाश के साथ ईशा के मंगेतर आनंद के विदेशी दोस्त भी महफिल में रंग जमाएंगे। इसके लिए उनके दुनियाभर से विदेशी दोस्त शुक्रवार को आए तो कुछ शनिवार को भी आएंगे। इनमें से ज्यादातर दोस्त चार्टर प्लेन से इंडिया आए, जो उदयपुर के एयरपोर्ट पर लैंड हुए। इसमें दोनों परिवारों के बच्चों की संख्या ढाई सौ से ज्यादा है।

X
isha ambani pre wedding party
COMMENT