विज्ञापन

अंबानी की बेटी की प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में आज से: दिव्यांग बच्चों को पार्टी देकर की शुरुआत, ईशा-आनंद ने खुद हाथों से परोसा खाना / अंबानी की बेटी की प्री-वेडिंग सेरेमनी उदयपुर में आज से: दिव्यांग बच्चों को पार्टी देकर की शुरुआत, ईशा-आनंद ने खुद हाथों से परोसा खाना

DainikBhaskar.com

Dec 08, 2018, 09:32 AM IST

डबोक एयरपोर्ट पर हर 16 मिनट में उतरी एक फ्लाइट, दिनभर देश-दुनिया से आते रहे खास मेहमान

isha ambani anand piramal prewedding couple served food to divyang children at narayan seva sansthan in udaipur
  • comment

उदयपुर. उद्योगपति मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की दो दिवसीय प्री-वेडिंग सेरेमनी शनिवार को शुरू होगी। इसमें शामिल होने के लिए देश-विदेश से मेहमान उदयपुर आ रहे हैं। उदयपुर के डबोक एयरपोर्ट पर शुक्रवार सुबह से देर रात तक करीब 90 फ्लाइट्स पहुंचीं। इनमें से 50 चार्टर्ड और 40 नियमित फ्लाइट्स थीं। यानी हर 16 मिनट में एक फ्लाइट। शनिवार और रविवार को भी मेहमानों के आने का सिलसिला जारी रहेगा।

इस बीच एयरपोर्ट पर हॉलीवुड सिंगर बियोंसे नोल्स का ट्रूप भी दिखा है। संभवतया बियोंसे इस आयोजन में परफॉर्म करेंगी। सेरेमनी में शिरकत करने लिए 1800 मेहमानों को बुलाया गया है। इनमें से 1500 मेहमान चार्टर्ड प्लेन से आ रहे हैं। बाकी सामान्य विमान सेवाओं से। मेहमानों को उदयपुर पहंुचाने के लिए एक निजी कंपनी के 92 चार्टर्ड प्लेन हायर किए गए हैं।

मुकेश अंबानी और अजय पीरामल का परिवार शुक्रवार शाम नारायण सेवा संस्थान पहुंचा। वे वहां मौजूद दिव्यांगों से मिले और उन्हें भोजन कराया। आमंत्रण पत्र के अनुसार शनिवार को तीन कार्यक्रम होंगे। शाम 5 बजे महाआरती होगी। इसके बाद डिनर और फिर संगीत का कार्यक्रम होगा। रविवार को ट्राइडेंट लॉन्स में अंबानी परिवार की ओर से स्वदेश बाजार लगाया जाएगा। इसका उद्घाटन ईशा करेंगी। इसमें देश के विभिन्न क्षेत्रों के हैंडीक्राफ्ट और टेक्सटाइल से जुड़े प्रोडक्ट्स के 108 स्टैंड्स लगाए जाएंगे। आयोजन में शामिल होने के लिए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे सपरिवार पहुंच चुके हैं।

हिलेरी सहित ये हस्तियां पहुंचेंगी आज

अमेरिका से हिलेरी क्लिंटन, वेदांता ग्रुप के चेयरमैन अनिल अग्रवाल, सलमान खान, करण जौहर, अक्षय कुमार, वरुण धवन शनिवार को पहुंचेंगे। रविवार के आयोजन में शामिल होने के लिए उद्योगपति रतन टाटा, गौतम अडानी, कुमार मंगलम बिड़ला पहुंचेंगे। बच्चन परिवार भी शनिवार को आ सकता है।

X
isha ambani anand piramal prewedding couple served food to divyang children at narayan seva sansthan in udaipur
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन