पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जुलूस में थाली में छेद कर बच्चे के गले में पहनाकर करतब दिखाया, गर्दन काटने का वीडियो वायरल

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सहाड़ा (भीलवाड़ा).  शारदीय नवरात्र के समापन पर शुक्रवार को खाखला गांव में ज्वारा विसर्जन का जुलूस निकाला गया। जुलूस में 150 सालों से चली आ रही परंपरा के तहत ग्रामीणों ने करतब दिखाए। थाली में छेद कर एक बच्चे के गले में पहनाई। थाली गले में पहनने से ऊपर से ऐसा लग रहा था कि गर्दन काटकर थाली में रख दी गई हो।

 

किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। इसमें लिखा कि खाखला में एक बच्चे की गर्दन काटी और कुछ देर बाद वापस जोड़ दी। वीडियो पुलिस ने देखा तो पुलिस व प्रशासन सकते में आ गया। पुलिस अधिकारी गांव पहुंचे। देखा तो हकीकत सामने आई। इस पर पुलिस ने राहत की सांस ली।

 

पुलिस बोली- गर्दन काटने की बात अफवाह : पुलिस उपाधीक्षक ताराराम बलाई ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद हम खांखला गांव पहुंचें। जांच की। पता चला कि नवरात्र के समापन पर हर साल जुलूस निकाला जाता है। इसमें करतब दिखाए जाते हैं। वीडियो में जिस बच्चे को दिखाया गया, उससे हम मिले। उसकी गर्दन काटने की बात अफवाह है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें