उदयपुर / टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले बल्लेबाज करुण नायर की नई पारी, सनाया संग विवाह बंधन में बंधे

करुण नाइर की दक्षिण भारतीय परंपरा अनुसार शादी हुई। करुण नाइर की दक्षिण भारतीय परंपरा अनुसार शादी हुई।
शाम को पारसी संस्कृति के अनुसार शादी हुई। शाम को पारसी संस्कृति के अनुसार शादी हुई।
लेकसिटी आने वाले मेहमान यहां की खूबसूरती और हरियाली देखकर हैरान हो गए। लेकसिटी आने वाले मेहमान यहां की खूबसूरती और हरियाली देखकर हैरान हो गए।
X
करुण नाइर की दक्षिण भारतीय परंपरा अनुसार शादी हुई।करुण नाइर की दक्षिण भारतीय परंपरा अनुसार शादी हुई।
शाम को पारसी संस्कृति के अनुसार शादी हुई।शाम को पारसी संस्कृति के अनुसार शादी हुई।
लेकसिटी आने वाले मेहमान यहां की खूबसूरती और हरियाली देखकर हैरान हो गए।लेकसिटी आने वाले मेहमान यहां की खूबसूरती और हरियाली देखकर हैरान हो गए।

  • सुबह दक्षिण भारतीय परंपरानुसार शादी, फिर शाम को पारसी रीति रिवाज में हुए कार्यक्रम
  • राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली, पंजाब और बंगलौर टीम से आईपीएल खेल चुके हैं करुण नायर

दैनिक भास्कर

Jan 17, 2020, 07:42 AM IST

उदयपुर. टेस्ट क्रिकेट में तिहरा शतक लगाने वाले दूसरे भारतीय युवा बल्लेबाज करुण नायर ने गुरुवार को झीलों की नगरी उदयपुर में जिंदगी की नई पारी की शुरुआत की। फतहगढ़ रिसोर्ट में गर्लफ्रेंड सनाया टंकरीवाला के साथ गुरुवार सुबह दक्षिण भारतीय पंरपरा के अनुसार फिर शाम को पारसी रीति रिवाजों में शादी की। सुबह शादी के दौरान दोनों दक्षिण भारत की पोशाक में नजर आए, वहीं शाम को पारसी संस्कृति की पोशाक में दिखे। शादी में गेंदबाज वरुण आरोन के साथ कर्नाटक रणजी टीम के कई खिलाड़ी आए। बुधवार को संगीत सेरेमनी हुई। 
 

दक्षिण भारत और विदेश से आए मेहमान

करुण और उनके पिता एमडी कलाधरण ने बताया कि उनकी इच्छा थी कि उसका जन्म राजस्थान में हुआ है तो शादी भी यहीं हो और क्रिकेट भी यहीं से ही खेलें। इसके बाद करुण की शादी समारोह के लिए जोधपुर और उदयपुर में प्लान किया। आखिर उदयपुर में शादी समारोह तय हुए। वे बोले- लेकसिटी आने वाले उनके सभी मेहमान यहां की खूबसूरती और हरियाली देखकर हैरान हो गए। सब चौंक गए कि राजस्थान के बार में दक्षिण में यही पता है कि यह एक सूखा और रेतीला प्रदेश है। लेकिन यहां आकर हरियाली और झीलें देख सब अभिभूत हुए। 

राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली, पंजाब, बंगलौर से आईपीएल खेल चुके नायर

बता दें कि करुण का जन्म राजस्थान के जोधपुर में हुआ है और वे फिलहाल परिवार के साथ बैंगलुरु में रहते हैं। पिछले साल करुण ने सनाया को समुद्र के बीच शादी के लिए प्रपोज किया था जिसके फोटो भी खूब वायरल हुए थे। नायर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स, दिल्ली, बैंगलोर और पंजाब के लिए खेल चुके हैं। टेस्ट क्रिकेट की एक इनिंग में नायर का उच्चतम स्कोर 303 रन है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना