• Hindi News
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • भाजयुमो नेता पर फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को दो और की तलाश
--Advertisement--

भाजयुमो नेता पर फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को दो और की तलाश

Udaipur News - घंटाघर थाने से 200 मीटर दूर मोती चौहट्‌टा स्थित हैंडीक्राफ्ट दुकान में 25 अप्रैल को भाजयुमो सुंदरसिंह भंडारी मंडल...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 06:55 AM IST
भाजयुमो नेता पर फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को दो और की तलाश
घंटाघर थाने से 200 मीटर दूर मोती चौहट्‌टा स्थित हैंडीक्राफ्ट दुकान में 25 अप्रैल को भाजयुमो सुंदरसिंह भंडारी मंडल अध्यक्ष कुंदन चौहान पर फायरिंग के दो मुख्य आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य अभियुक्त ने कहा कि पार्किंग विवाद में कुंदन ने उसके पिता से बदसलूकी कर जेल भिजवाने की धमकी दी थी, इसलिए उसने बदला लिया।

एएसपी सिटी हर्ष र|ू ने बताया कि खेरादीवाड़ा निवासी सोहेल अख्तर उर्फ सोनू बच्चा पुत्र शौकत हुसैन और मल्लातलाई गांधी नगर में धोली मगरी निवासी मोहम्मद सरफराज उर्फ छोटा मेवाती पुत्र मोहम्मद जमील को गिरफ्तार किया है। इसी मामले में दो अपचारियों को पहले ही डिटेन किया जा चुका है, जिन्होंने एक महीने तक कुंदन की रैकी कर सूचना सोनू को दी थी। सोनू ने पूछताछ में बताया कि दो माह पहले पार्किंग को लेकर उसके चाचा महमूद हुसैन का विवाद हरीश गोस्वामी के साथ हुआ था। कुंदन ने हरीश का साथ दिया था। घंटाघर थाने में मामला दर्ज हुआ था, जिसमें पुलिस ने सोनू के पिता को गिरफ्तार कर काेर्ट में पेश किया था, जहां से जेल भेज दिया गया था। चाचा और अन्य ने सोनू ने बताया था कि कुंदन ने उसके पिता को अपशब्द कहे। इस पर समीर, जमील और इनके दोस्तों ने साजिश रची। समीर और जमील ने कुंदन की रैकी की। कुंदन की दुकान पर सरफराज और सोनू पहुंचे। सरफराज बाहर बाइक पर खड़ा था और सोनू कुंदन की दुकान का कांच खोल अंदर गया। कुंदन उस समय फोन पर बात कर रहा था तो साेनू ने गन निकाली और फायर कर दिया। इसके बाद बाइक पर बैठ फरार हो गए। पुलिस को दो और आरोपियों की गिरफ्तारी के अलावा वारदात में काम ली दो बाइक और पिस्टल की बरामदगी करनी है।

अंबामाता थाने में दर्ज हुआ था फायरिंग का मामला : पुलिस ने बताया कि अंबामाता थाने में दो साल पहले फायरिंग का मुकदमा दर्ज हुआ था जिसमें साेनू और इमरान कुंजड़ा गैंग के गोगा को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने मामले में चालान भी पेश कर दिया था।

उदयपुर. पुलिस की गिरफ्त में फायरिंग के आरोपी।

X
भाजयुमो नेता पर फायरिंग के दो आरोपी गिरफ्तार, पुलिस को दो और की तलाश
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..