Hindi News »Rajasthan »Udaipur» कैटरिंग व्यवसायी के घर से अाधा किलो सोना, आधा किलो चांदी के जेवर और 80 हजार रुपए ले भागे चोर

कैटरिंग व्यवसायी के घर से अाधा किलो सोना, आधा किलो चांदी के जेवर और 80 हजार रुपए ले भागे चोर

गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के द्वारकापुरी 100 फिट रोड के पास एक सूने मकान में रैकी कर बदमाशों ने मंगलवार शाम हाथ साफ...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 06:55 AM IST

कैटरिंग व्यवसायी के घर से अाधा किलो सोना, आधा किलो चांदी के जेवर और 80 हजार रुपए ले भागे चोर
गोवर्धनविलास थाना क्षेत्र के द्वारकापुरी 100 फिट रोड के पास एक सूने मकान में रैकी कर बदमाशों ने मंगलवार शाम हाथ साफ कर लिया। घर से करीब आधा किलो सोना, आधा किलो चांदी के जेवर, 80 हजार रुपए सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए। खास बात यह है कि परिवादी की बेटी ट्यूशन जाते समय बच्ची ने संदिग्ध को देखा था जिसकी पहचान के आधार पर पुलिस बदमाशों की जांच कर रही है। परिवादी ललित पुत्र रमेश खंडेलवाल ने बताया कि फरवरी से लेकर अब तक परिवार में शादियां हो रही है। शादियों में पहनने के लिए प|ी और खुद के जेवर घर लाकर रखे थे। 27 अप्रैल को बड़े भाई के घर का नांगल था उसके बाद जेवर बैंक लॉकर में रखने थे लेकिन समय नहीं मिला और घर पर ही पड़े हुए थे। ललित की सुंदरवास स्थित खंडेलवाल कैटरर एंड बर्तन की दुकान है। वह आैर उसकी प|ी घर से बाहर गए थे और बेटा गौरव, बेटी डिंपल ट्यूशन गए हुए थे। घर पर ताला लगा हुआ था। पीछे से बदमाश आए और पार्किंग गेट को फांदकर अंदर गए। मुख्य द्वार का ताला तोड़ा और अंदर घुसे। इसके बाद बेडरूम गए और वहां पर ड्राअर में से जेवर और नकदी निकाले और भाग गए। ललित जब शाम को करीब 6.30 बजे घर पहुंचे तब उन्हें घटना के बारे में पता चला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

ट्यूशन जा रही बेटी ने देखा था संदिग्ध को, पुलिस को बताया हुलिया

पुलिस ने बताया कि ललित की बेटी डिंपल ट्यूशन जा रही थी उस समय घर के बाहर एक व्यक्ति बैठा हुआ था जो बार-बार घर की तरफ देख रहा था। इसके बाद डिंपल ने उससे पूछताछ की तो वह वहां से चला गया। इसके बाद वह ट्यूशन चली गई। अब पुलिस डिंपल से बदमाश के हुलिए के बारे में पूछ उसी आधार पर जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि हो सकता है घर के बाहर बैठा व्यक्ति रैकी कर रहा हो और मौका देख वारदात को अंजाम दिया।

15 दिन पहले भी हुई चोरी की बड़ी वारदात

बता दें कि शहर के सबसे चहल-पहल बापू बाजार क्षेत्र मेें 14 अप्रैल को ज्वैलरी की दुकान से करीब डेढ़ करोड़ रुपए के सोने के जेवर और डायमंड की चोरी हुई थी। हालांकि पुलिस ने बड़ी आसानी से अगले ही दिन चोरी की वारदात का खुलासा का दुकान में ही काम करने वाले युवक को गिरफ्तार कर खुलासा किया था। अब 15 दिन बाद यह एक और बड़ी चोरी की वारदात हुई है।

इनके जिम्मे है गोवर्धन विलास

बीट कांस्टेबल कैलाश चंद्र 9461659359

थानाधिकारी भवानी सिंह 9414317257

डिप्टी ओमकुमार 9414923799

उदयपुर. गोवर्धन विलास थाना क्षेत्र में वह मकान, जहां चोरी हुई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×