• Hindi News
  • Rajasthan
  • Udaipur
  • 10 साल बाद पुराने दफ्तर लौटीं विनीता बोहरा अब अतिरिक्त संभागीय आयुक्त
--Advertisement--

10 साल बाद पुराने दफ्तर लौटीं विनीता बोहरा अब अतिरिक्त संभागीय आयुक्त

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 07:00 AM IST

Udaipur News - लम्बे इंतजार के बाद राज्य सरकार ने 81 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें उदयपुर के अतिरिक्त संभागीय आयुक्त,...

10 साल बाद पुराने दफ्तर लौटीं विनीता बोहरा अब अतिरिक्त संभागीय आयुक्त
लम्बे इंतजार के बाद राज्य सरकार ने 81 आईएएस अधिकारियों के तबादले किए हैं। इनमें उदयपुर के अतिरिक्त संभागीय आयुक्त, सीईओ जिला परिषद और एसडीएम गिर्वा भी शामिल हैं। कार्मिक विभाग की तबादला सूची के अनुसार अतिरिक्त संभागीय आयुक्त सोमनाथ मिश्रा को एचसीएम-रीपा में अतिरिक्त निदेशक पद पर लगाया गया है। उनकी जगह रीपा की अतिरिक्त निदेशक विनीता बोहरा को लगाया गया है। बोहरा की करीब दस साल बाद संभागीय आयुक्त कार्यालय में पोस्टिंग हुई हैं। इससे पहले वे इसी दफ्तर में 27 जुलाई 2006 से 6 अक्टूबर 2008 तक अतिरिक्त आयुक्त (टीएडी) के पद पर रह चुकी हैं। आरएएस अधिकारी से आईएएस बनी विनीता बोहरा पिछले दस साल से उदयपुर शहर में कार्यरत हैं। वह 1 मार्च 2006 को आरएसएमएम की सीनियर मैनेजर बनी थीं। तब से शहर में ही विभिन्न पदों पर हैं। बोहरा 26 मार्च 2013 से हरिशचंद्र माथुर राजस्थान लोक प्रशासन संस्थान में एडिशनल डायरेक्टर के पद पर थीं। जिला परिषद के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अविचल चतुर्वेदी को जोधपुर जिला परिषद में सीईओ लगाया गया है। उनकी जगह एसडीएम गिर्वा कमर-उल चौधरी को सीईओ पद पर लगाया है। उनके मौजूदा दफ्तर एसडीएम गिर्वा व नए दफ्तर जिला परिषद के बीच करीब 15 फीट की सड़क ही है। दोनों दफ्तर कलेक्ट्री परिसर में हैं। चौधरी नवंबर 2016 से एसडीएम गिर्वा के पद पर कार्यरत थे। श्रीमती आनंदी को राजसमंद कलेक्टर व भंवरलाल मेहरा को प्रतापगढ़ कलेक्टर लगाया गया है। कोटड़ा के एसडीओ निशांत जैन को माउंट आबू में एसडीओ और एसडीओ गोगुंदा अंजलि राजोरिया को अजमेर में एसडीओ लगाया गया है। अंकित कुमार सिंह को अजमेर से चित्तौड़गढ़ जिला परिषद में सीईओ लगाया गया है।

अब आरएएस और आईपीएस की सूची पर नजर : लम्बे इंतजार बाद आईएएस की लंबी तबादला सूची जारी होने के बाद अब नजरें आईपीएस ओर आरएएस की तबादला सूची पर जा टिकी है। चुनावी वर्ष होने से मेवाड़ में कई अफसरों का तबादला तय माना जा रहा है।

X
10 साल बाद पुराने दफ्तर लौटीं विनीता बोहरा अब अतिरिक्त संभागीय आयुक्त
Astrology

Recommended

Click to listen..