Hindi News »Rajasthan »Udaipur» छुरी की नोक पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, जेवर-नकदी, मोबाइल भी लूटे

छुरी की नोक पर किशोरी से सामूहिक दुष्कर्म, जेवर-नकदी, मोबाइल भी लूटे

भास्कर न्यूज | कोटड़ा/उदयपुर कोटड़ा मुख्यालय से लगे कंडी गांव में गणगौर माता का कार्यक्रम देखने गई नाबालिग के...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 02, 2018, 07:00 AM IST

भास्कर न्यूज | कोटड़ा/उदयपुर

कोटड़ा मुख्यालय से लगे कंडी गांव में गणगौर माता का कार्यक्रम देखने गई नाबालिग के साथ छुरे की नोक पर पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म कर उसके जेवर और नकदी भी लूट लिए। घटना 30 अप्रैल की है। मामले में पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर पांच जनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोमवार रात करीब 11 बजे गुरा क्षेत्र की 16 वर्षीय बच्ची कंडी में गणगौर माता के यहां होने वाला कार्यक्रम देखने गई थी। मौका पाकर कंडी निवासी दिनेश पुत्र वागा वडेरा, गोविंद पुत्र कमिया वडेरा व उनके तीन साथियों ने नाबालिग का मुंह बांध दिया और उसे जबरन उठाकर सुनसान जगह नाले में कुएं के पास ले गए। वहां पांचों ने उसके साथ मारपीट की। उसके बाद बदमाशों ने उससे नकदी, चांदी के जेवर और मोबाइल फोन लूट लिया। इसके बाद गर्दन पर छुरी रखकर जान से मारने की धमकी देते हुए बारी-बारी से पांचों ने उसके बाद दुष्कर्म किया। इससे पीड़िता बेहोश हो गई। इस पर बदमाश उसे उसी हालत में छोड़कर भाग निकले। कुछ देर बाद होश आने पर वह जैसे-तैसे घर तक पहुंची। वहां अपने माता-पिता और अन्य को आप-बीती सुनाई। पीड़िता के शरीर से खून नहीं रूक रहा है। इसके साथ ही मारपीट से नाबालिग जख्मी भी हो गई है। पीड़िता का उपचार उदयपुर में चल रहा है। इस मामले में परिजन थाने में पहुंचे और पुलिस को रिपोर्ट दी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Udaipur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×